मजदूरी के लिए झज्जर आए मप्र की 2 महिलाओं सहित 5 लोगों की हत्या

9/18/2019 1:19:05 PM

झज्जर: मध्य प्रदेश से झज्जर में मेहनत मजदूरी करने आए एक ही परिवार के 2 महिलाओं सहित 5 लोगों की हत्या का एक मामला सामने आया है। इन पांचों लोगों के शव झज्जर के सेक्टर 6 स्थित निर्माणाधीन मकान में मिले हैं। हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने शवों का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है। हत्या किन लोगों ने की है, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।

PunjabKesari

बता दें कि सेक्टर 6 का यह मकान इमलोटा निवासी मास्टर विनोद कुमार का है और जिसका अभी निर्माण कार्य चल रहा है। रामदर्शन ठेकेदार ने ठेका लिया हुआ है। ठेकेदार रामदर्शन के पास ही मप्र के पन्ना निवासी 40 वर्षीय हाकम, पत्नी 35 वर्षीय मैदा, हाकम का जीजा 45 वर्षीयहाका, उसका 25 साल का बेटा बहादुर और 18 साल की बेटी इस मकान को बनाने का काम कर रहे थे। इन सभी की हत्या मकान की पहली मंजिल में बने कमरे में कर दी गई है।

साथी मजदूर के आने से हुआ खुलासा
दरअसल, मंगलवार को विश्वकर्मा की पूजा होने के चलते ठेकेदार ने मजदूरों को छुट्टी दी थी। इन्हीं मजदूरों के साथी मंगलवार की शाम को उनका हाल जानने के लिए मकान में आए। लेकिन जब कमरे में आए तो वहां के नजारे को देखकर उनकी आंखे फटी की फटी रह गई। वहां कमरों में 5 शव लहूलुहान पड़े थेे, जिनमें दो महिलाओं के थे। उन्होंने ठेकेदार को सूचना दी। ठेकेदार की सूचना पर पुलिस वाले मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। पुलिस ने दावा किया है जल्द ही मामले का सुलझा लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News