PM मोदी का फैन हो गया 50 साल पुराना कांग्रेसी परिवार, शादी के कार्ड में लिखवाया- पिछली बार तो लहर थी इस बार...

2/19/2024 7:47:15 PM

उज्जैन (विशाल सिंह) : लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियों के साथ साथ आमजन भी अपनी अपनी पसंदीदा पार्टियों को स्पोर्ट कर रहे हैं। लेकिन उज्जैन से एक परिवार ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को अनोखे ढंग से स्पोर्ट कर रहे हैं। खास बात यह कि यह परिवार पिछले 50 सालों से कांग्रेस पार्टी को वोट देते आ रहे हैं लेकिन इस बाक पीएम मोदी के कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा को स्पोर्ट कर रहा है और वो भी बेहद अनोखे ढंग से।

PunjabKesari

जी हां जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे लोगों ने अपने अपने स्तर पर अपने-अपने दलों के लिए चुनाव का प्रचार प्रसार करना शुरू कर दिया है। उज्जैन में 50 सालों से कांग्रेस को स्पोर्ट करने वाले रघुवंशी परिवार के बेटे आश्विन का मार्च में विवाह होने जा रहा है। इसके लिए मेहमानों को आमंतित्र करने के लिए रघुवंशी ने पत्रिका छपवाई (Invitation card) है। इसके फ्रंट पेज पर मोदी को पीएम बनाने की अपील की गई। जिसमें लिखा है पिछली बार तो लहर थी, इस बार सुनामी लाना है, 2024 में प्रधानमंत्री तो मोदी जी को ही बनाना है। अब जिनके घर भी पत्रिका जा रही है वो ये स्लोगन देख कर हैरान हो रहे है।

PunjabKesari

पत्रिका (Invitation card) के एक पेज पर विवाह समारोह के कार्यक्रम का उल्लेख किया गया है, लेकिन फ्रंट पर दो लाइन का स्लोगन लिखा है जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने की अपील की गई है। रघुवंशी ने बताया हमारा परिवार पिछले 50 वर्षों से कांग्रेस को वोट देता आ रहा है लेकिन हम कांग्रेस के समर्थक थे लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों को देख कर हम बहुत प्रभावित हुए हैं। हम भगवान राम के वंशज हैं और नरेंद्र मोदी जी ने 500 वर्ष के बाद राम मंदिर का निर्माण कराया जिससे हम परिवार के सभी सदस्य बहुत खुश हैं। देश भर में माहौल पीएम मोदी का है। जब पत्रिका छपवाई तो परिवार के सभी सदस्यों ने मिल कर फैसला लिया कहा कि इस पर मोदी को पीएम बनाने की अपील लिखना चाहिए। पिछली बार तो लहर थी, इस बार सुनामी लाना है, 2024 में प्रधानमंत्री तो मोदी जी को ही बनाना है"।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News