डकैती की योजना बनाते हुए 6 आदतन अपराधी गिरफ्तार

1/27/2022 6:01:27 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर क्राइम ब्रांच ने थाना राऊ पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही कर चोर गैंग को धर दबोचा है। पुलिस ने  6 आरोपी गिरफ्तार किए हैं। सभी आरोपियों की इंडियन आयल पेट्रोल पंप पिथमपुर रोड राऊ पर डकैती डालने की थी योजना। आरोपियों के कब्जे से एक लोहे की टामी, एक बैसबाल का डण्डा, एक लोहे का धारदार छुरा, 50 ग्राम करीबन मिर्ची, पाऊडर तथा थाना विजयनगर से चुराई हुई याम्हा कम्पनी की मो.सा. एंव थाना संयोगितागंज क्षेत्र से लूटा हुआ मोबाईल जब्त किया। आरोपियों से प्रारम्भिक पूछताछ में पूर्व में थाना संयोगितागंज क्षेत्र से राह चलते व्यक्ति से मोबाइल लूटना एंव थाना विजय नगर से मोटर साईकल चुराना कबूल किया तथा अन्य थाना क्षेत्रो से राह चलते लोगों से लूटे हुए 4 मोबाईल फोन भी जब्त किये। उक्त सभी आरोपीगण आदतन अपराधी है जिन सभी पर शहर के विभिन्न थानों पर मोबाईल चोरी, वाहन चोरी, लूट, हत्या, चाकूबाजी, छेडखानी, अवैध हथियार रखने, अवैध शराब रखने के सम्बध में अपराध दर्ज है।

25 जनवरी की रात्रि में क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि थाना राऊ क्षेत्र के इंडियन आईल पेट्रोल पम्प में डकैती डालने की नियत से कुछ व्यक्ति पेट्रोल पम्प के पीछे बैठ कर योजना बना रहे हैं,  जिस पर क्राइम ब्रांच व थाना प्रभारी राऊ नरेन्द्र रघुवंशी ने अपने थाने की पुलिस की टीम नें संयुक्त कार्यवाही कर मुखबिर की सूचना पर उक्त आरोपियों की घेराबंदी की।

1. मनोज वर्मा उर्फ मन्नू पिता किशनलाल वर्मा उम्र -21 साल

2. अजय राणे उर्फ विक्की पिता दिलिप राणे उम्र 20 साल

3. विशाल उर्फ भानजा पिता अशोक बिल्लोरे उम्र 21 साल 

4. राहुल वर्मा पिता रामस्वरुप वर्मा उम्र 21 साल

5. राहुल वर्मा पिता राकेश वर्मा उम्र -21 साल

6..आयुष झिरवार पिता अनिल उम्र 21 साल

पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में उन्होंने इंडियन आइल पेट्रोल पंप पिथमपुर रोड राऊ पर डकैती डालने को योजना बनाना कबूला। आरोपियों की तलाशी लेते उनके कब्जे से एक लोहे की टामी, एक बैसबाल का डण्डा,एक लोहे का धारदार छुरा, 50 ग्राम करीबन मिर्ची, पाऊडर तथा थाना विजयनगर से चुराई हुई याम्हा कम्पनी की मो.सा. एंव थाना संयोगितागंज क्षेत्र से लूटा हुआ। मोबाईल जब्त कर सभी आरोपियों के विरुद्ध थाना राऊ में अपराध धारा 399,402,25 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। पकडाये गये सभी आरोपीगणों पर पूर्व में भी वाहन चोरी , लूट, हत्या, चाकूबाजी, छेड़खानी, अवैध हथियार रखने, अवैध शराब रखने से संबंधित अपराध पंजीबध्द है। पूछताछ पर आरोपीगण से अन्य थाना क्षेत्रों से पूर्व में चोरी किए गये 4 मोबाईल फोन भी जब्त किये गये। आरोपीगणों से विस्तृत पूछताछ में और भी शहर की अन्य चोरी, लूट की वारदातों के खुलासे की सम्भावनाएं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News