बैठक में नहीं पहुंचे DGP समेत 6 मंत्री, इंतजार करते रहे बाला बच्चन

9/18/2019 10:42:23 AM

भोपाल: मप्र की कमलनाथ सरकार में न तो मंत्री और न ही कोई अधिकारी काम को गंभीरता से ले रहा है। सरकार के कई मंत्री आरोपल लगा चुके हैं कि अधिकारी उनकी बात नहीं सुन रहे हैं। ताजा उदाहरण देखने को मिला है गृहमंत्री की बुलाई बैठक में। गृहमंत्री बाला बच्चन ने मंगलवार को रोड सेफ्टी के लिए बैठक बुलाई थी। बैठक में 6 विभागों के मंत्रियों और डीजीपी को बुलाया गया था लेकिन कोई भी बैठक में नहीं पहुंचा। सवाल उठने पर मंत्रियों ने अपनी सफाई में कहा कि वो बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे थे। इसलिए बैठक में शामिल नहीं हो सके।

PunjabKesari

बता दें कि गृहमंत्री बाला बच्चन ने मंगलवार को रोड सेफ्टी को लेकर बैठक बुलाई थी। इस बैठक में प्रदेश के परिवहन, ग्रामीण विकास, नगरीय विकास, लोक निर्माण, स्वास्थ्य और स्कूल शिक्षा मंत्री को बुलाया गया था लेकिन वो इस बैठक में नहीं पहुंचे। वहीं, भोपाल, ग्वालियर, इंदौर और जबलपुर के महापौर को भी बैठक में बुलाया गया था लेकिन इस गंभीर मुद्दे की बैठक पर कोई भी महापौर नहीं पहुंचा। डीजीपी भी इस बैठक में गैरहाजिर थे।

गृहमंत्री बाला बच्चन ने अधिकारियों के साथ ही बैठक की। उन्होंने कहा कि साल हर साल 10 हजार मौतें मप्र में होती हैं। सड़क दुर्घटना के मामले में मप्र दूसरे नंबर पर है। गृहमंत्री ने कहा रोड सेफ्टी के लिए पूरा प्लान तैयार है और इसे जल्द लागू किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News