आलीशान मकान से निकला 6 ट्राली कचरा! JCB की मदद से जबरदस्ती की गई सफाई..जानिए कौन है ये कचरा सेठ?

1/12/2022 4:57:35 PM

मुरैना (गिर्राज शर्मा): अभी तक लोगों के यहां छापे में नोट व जेवर मिलने की खबर तो कई बार सुनने और देखने को मिली होगीं। लेकिन मुरैना के सदर बाजार में एक तीन मंजिला मकान में कई ट्रॉली कचरा और कई केन में सड़ा हुआ आचार और नीबू के छिलके भरे मिले हैं। सीएम हेल्पलाइन में शिकायत के बाद नगर निगम ने मकान की सफाई की है। बताया जा रहा है कि ये कचरा खुद मकान मालिक ने इकट्ठा किया था। परिजन जब इसका विरोध करते तो वह उनके साथ मारपीट करता था। लेकिन इसकी पत्नी ने जब जनसुनवाई में शिकायत की तो नगर निगम द्वारा ये कार्रवाई की गई है। 

  

मुरैना के सदर बाजार में रहने वाले योगेश गुप्ता को कायदे से स्वच्छता का ब्रांड एंबेसडर बना दिया जाना चाहिए। इनकी खासियत है कि ये दिनभर बाजार से कचरा बीनकर अपने घर की छत पर इकट्ठा करते हैं। लेकिन घर में कचरा इकट्ठा करने के बाद दुर्गंध से परेशान परिजन व पड़ोसियों ने जनसुनवाई में इसकी शिकायत की, तो नगर निगम ने बुधवार को सुबह सफाई अमला इनके घर भेजा। सुबह 7 बजे से सफाई में जुटे कर्मचारियों ने इनकी छत से तकरीबन 6 ट्राली कचरा जिसमें नींबू के छिलके, कागज, पॉलीथिन सहित अन्य तरह का कबाड़ शामिल था।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Morena, Garbage, Garbage from home, Cleanliness campaign, Cleanliness mission

ये खबर पढ़ने के बाद अब आप भी सोच रहे होंगे कि कोई इतना सारा कचरा अपने घर में क्यों इकट्ठा करेगा। आपको बता दें कि ये घर कपड़ा व्यापारी गुप्ता जी का है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News