इंदौर में मेडिकल टीम पर हमला करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार, अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी

4/2/2020 3:27:37 PM

इंदौर(गौरव कंछल): इंदौर में कोरोना संदिग्ध लोगों की जांच करने गए टाटपट्टी बाखल इलाके में डॉक्टरों पर पथराव करने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इंदौर DIG हरि नारायण जारी मिश्र ने बताया कि दोषियों की पहचान वीडियो फ़ुटेज के माध्यम से गई है। मुख्य दोषी सहित 4 लोगों को गिरफ़्तार भी कर लिया गया है। इनके ख़िलाफ़ शासकीय कार्य में बाधा सहित इंडियन पैनल कोड की धारा 186, 188 और 353 के तहत FIR दर्ज की गई है। मिश्रा ने बताया है कि अन्य दस दोषियों पर भी कार्रवाई की जा रही है।

PunjabKesari

DIG मिश्रा के अनुसार, इंदौर में पर्याप्त पुलिस बल उपलब्ध है। उन्होंने यह भी कहा है कि सोशल मीडिया में भ्रामक प्रचार करने वालों पर भी पुलिस के साइबर सेल की नज़र है गत दिवस आज़ाद नगर क्षेत्र में एक वॉट्सऐप ग्रुप एडमिन पर अफ़वाह फैलाने का मामला दर्ज किया गया है। वहीं इंदौर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के लिए 5 पुलिस बल की टुकड़ियां बुलाई गई है। आपको बता दें कि, इससे पहले टाट पट्टी बाखल इलाके में कोरोना के मरीज की मौत हो गई थी। जिसके बाद उस मरीज़ के संपर्क में जो लोग भी आए स्वास्थ्य विभाग की टीम उनकी स्क्रीनिंग के लिए गई थी।

PunjabKesari

बुधवार को इंदौर में टाट पट्टी बाखल क्षेत्र में मेडिकल की एक टीम कोरोना के स्क्रीनिंग करने पहुंची थी। जिसके बाद क्षत्रिपुरा थाना इलाके के लोगों ने उस पर पथराव और विरोध शुरू कर दिया। उस दौरान पूरे इलाके में जमकर हंगामा हुआ। मेडिकल टीम को जान बचाने के लिए भागना पड़ा था। तनाव को देखते हुए बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात किया गया था। जिसके बाद  DIG हरि नारायण ने तुरंत एक्शन लेते हुए 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश दिए। जिसमें से फिलहाल कई टीमें 50 लोगों की पहचान की कोशिश में जुटी है। DIG हरि नारायण चारी मिश्रा ने बताया कि आरोपियों की वीडियो फ़ुटेज के माध्यम से पहचान की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News