छतरपुर: मकान की छत गिरने से मलबे में दबे एक ही परिवार के 8 लोग, मासूम की मौत

1/31/2023 11:12:43 AM

छतरपुर(राजेश चौरसिया) : छतरपुर जिले के नौगांव तहसील अंतर्गत चिरवारी गांव में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक पुराने कच्चे मकान की छत गिरने से मलबे में एक ही परिवार के आठ लोग दबकर जख्मी हो गए। मलबे में दबे एक तीन के मासूम की मौत हो गई। जबकि मां गंभीर रूप से घायल हो गई। बाकी अन्य लोगों को चोटें आईं और वे मामूली रूप से घायल हुए हैं।

यह घटना चिरवारी गांव के तालाब मोहल्ले की है। यहां एक कच्चे मकान की छत गिरने से एक ही परिवार के छह लोग दब गए। हादसे में जख्मी हुए लोगों को इलाज के लिए अलीपुरा प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती किया गया। घटना की सूचना मिलने पर अलीपुरा पुलिस मौके पर पहुंच गई।

PunjabKesari

गांव में रामदीन श्रीवास के कच्चे घर की छत गिर जाने से उसके बच्चे जिसका नाम लोकेश श्रीवास उम्र करीबन 3 वर्ष है की मौत हो गईं एवं मां को हल्की चोटें आई है। घटना के वक्त घर में करीबन 8 लोग सो रहे थे बाकी सभी सुरक्षित हैं। मामले में मर्ग कायम कर वैधानिक कार्यवाही की गई है।

अलीपुरा थाना प्रभारी प्रमोद रोहित ने बताया कि चिरवारी गांव में स्थित एक मकान की छत गिरने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जबतक रेस्क्यू शुरु किया तब तक एक मासूम की मौत हो चुकी थी। मां गंभीर रूप से जख़्मी हैं। फिलहाल, मामले की जांच चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News