गुना में महिला के साथ लूट की वारदात के बाद आक्रोशित हुआ गुर्जर समाज, जानिए क्या है पूरा मामला..

Friday, Aug 23, 2024-10:24 PM (IST)

गुना। (मिसबाह नूर): जब एक महिला से लूट होने के बाद पूरा समाज एक हो जाए और दो जिलों के लोग इकट्ठे होकर प्रदर्शन करने पहुंच जाएं तो क्या होगा? चांचौड़ा थाना क्षेत्र में 18 अगस्त को एक महिला के साथ हुई लूट की घटना के विरोध में शुक्रवार को गुना और राजगढ़ जिले के गुर्जर समाज ने एकजुट होकर विरोध-प्रदर्शन किया। समाज के एक प्रतिनिधि मंडल ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए एसडीएम और एसडीओपी को ज्ञापन सौंपा है। पुलिस की ओर से आरोपियों को पकडऩे के लिए 4 दिनों की मोहलत गुर्जर समाज से मांग की गई है।

PunjabKesari बता दें कि 18 अगस्त को मुरैना निवासी सुमन गुर्जर अपने रिश्तेदार के साथ ग्राम मुरैला जा रही थी। तभी दो बाईक पर सवार 6 बदमाशों ने उसके गहने और नगदी छीन लिए थे। आरोपियों ने महिला के छोटे बच्चे को भी जमीन पर फेंक दिया था। इस घटना के बाद चांचौड़ा सहित आसपास के क्षेत्रों में रहने वाला गुर्जर समाज आक्रोशित है और आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस पर दबाव बनाया जा रहा है। इसी सिलसिले में शुक्रवार को राजगढ़ की कई तहसीलों से गुर्जर समाज के पदाधिकारी बीनागंज पहुंचे।

PunjabKesari सबसे पहले देवनारायण मंदिर पर समाज की बैठक रखी गई। इसके बाद करीब 4 किलोमीटर की पदयात्रा करते हुए समाजजन एसडीएम कार्यालय पहुंचे और 2 दिनों में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। हालांकि मौके पर मौजूद चांचौड़ा एसडीएम ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 दिनों का समय मांगा, जिस पर गुर्जर समाज सहमत हो गया है। लेकिन मांगी गई समय अवधि में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News