इंदौर में ज्वेलरी शोरूम के कर्मचारी ने ही कर दिया जेवर पर हाथ साफ, CCTV में कैद हुई घटना

Monday, Oct 14, 2024-04:35 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के तुकोगंज थाना क्षेत्र में मौजूद एक ज्वेलरी शोरूम के कर्मचारी ने ही शोरूम में मौजूद 25 तोला से अधिक सोना चोरी करने की घटना को अंजाम दिया है, घटना को अंजाम देने वाला आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ और उसके आधार पर शोरूम संचालक ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की है पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। यह पूरा मामला इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र का है।

तुकोगंज थाना पुलिस को फरियादी हिमांशु जैन ने शिकायत करते हुए जानकारी दी कि उनका क्षेत्र में ही पंजाब ज्वेलर्स के नाम से शोरूम है, और मेरा काम ज्वेलर्स के शोरूम में इतना है कि सुबह शाम शोरूम में मौजूद सोने चांदी का स्टॉक चेक कर वापस तिजोरी में रखना, लेकिन इसी दौरान जब ज्वेलरी चेक की तो 22 कैरेट की शुद्धता वाले सोने के मंगलसूत्र जिनका वजन तकरीबन 25 तोला से अधिक सोना कम पाया गया उसके बाद आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए ,तो देखा कि शोरूम में ही काम करने वाले प्रदीप कटारे के द्वारा इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है।

PunjabKesari प्रदीप कटारे ने इस घटना को अंजाम दिया और जब वह दुकान पर नहीं आया तो पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की, वहीं एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा ने बताया कि पूरे ही मामले में प्रदीप जो की राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला है उसके खिलाफ चोरी सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है ,वहीं पूरी घटना  सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है उसी के आधार पर पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News