नियमों की धज्जियां उड़ाते धरे गए दूल्हे राजा, 18 लोगों पर दर्ज किया गया मामला

5/7/2021 3:59:46 PM

जबलपुर (विवेक तिवारी): दूल्हे राजा तैयार होकर, सर पर सेहरा सजाकर, अपनी दुल्हन को लेने के लिए एक बड़ी बस को लेकर  बारातियों के साथ निकल रहे थे। पर शहपुरा भिटोनी मेन बस स्टैंड पर पर चेंकिग के दौरान पुलिस ने बरात की बस को रोक दिया। जब पुलिस ने बस कुछ चेक किया तो देखकर दंग रह गए। फिर पुलिस ने बारातियों के  ऊपर शासन के नियमों की अवहेलना करने पर 18 लोगों के ऊपर धारा 188 की कार्रवाई कर दी। यह मामला जबलपुर जिले के थाना शहपुरा भिटौनी का है। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Jabalpur, wedding, police, corona curfeau, corona virus

जहां सरकार द्वारा शादी पर सम्मिलित होने की कम से कम लोगों की परमिशन दी गई है तो वहीं कुछ नासमझ लोग हैं, जो शासन प्रशासन के नियमों ताक पर रख अवहेलना करते हुए अपनी मनमर्जी से नियमों की धज्जियां उड़ाते हैं। ऐसे लोगों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए मध्य प्रदेश सरकार ने कड़े दिशा-निर्देश जारी किए हैं। लॉकडाउन लगाया गया है। अस्थाई जेल बनाए गए हैं जिसके तहत पुलिस द्वारा मास्क चेकिंग अनावश्यक घूमने वालों पर अभियान चलाया जा रहा था। जिसमें शहपुरा थानाध्यक्ष प्रियंका केवट है नेतृत्व में मास्क न पहनने वालों का चालान काटा जा रहा था। इसी दौरान पुलिस की नजर एक बरात पर पड़ी बस में ज्यादा लोग बैठे होने पर पुलिस ने  सड़क पर बस को धर लिया। 

शहपुरा थाना प्रभारी प्रियंका केवट ने मौके पर सबको यह संदेश दिया कि सभी लोग स्वस्थ रहें यही सरकार की कोशिश है। आप सभी सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें और अपने बहुमूल्य जीवन को बचाएं। अगर बहुत जरूरी काम हो, तो ही घरों से निकलें। घर से निकलते वक्त मास्क पहनना न भूलें।मार्केट में भी दो गज की दूरी बनाये रखें। हाथ को धोते रहें और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करते रहें।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

static