आरक्षक ने रची अपने ही अपहरण की साजिश, पत्नी से मांगी 40 लाख की फिरौती, मामा के घर सोता मिला

6/13/2024 10:31:08 AM

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक आरक्षक ने अपनी पत्नी को फोन कर 40 लाख रुपए की फिरौती मांगी आरक्षक ने बुधवार को कई थानों की पुलिस को चकरघिन्नी कर दिया। इसके बाद पुलिस ने आरक्षक को राजस्थान के करौली से ढूंढ निकाला है। वह यहां पर अपने मामा के घर पर पलंग पर सो रहा था। बुधवार को सबलगढ़ थाने में एक लक्ष्मी नाम की महिला पहुंची थी और उसने खुद को निरार थाने में तैनात आरक्षक शिव शंकर रावत की पत्नी बताया था।


 रोती हुई महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति का अपहरण हो गया है और अपहरण करने वाले 40 लाख रुपए मांग रहे हैं, रुपए नहीं देने पर धमकियां दे रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की पुलिस को भी मामला अपहरण का ही लग रहा था। पुलिस आरक्षक की लोकेशन ट्रेस करते हुए करौली पहुंच गई।


 सबलगढ़ थाना पुलिस को आरक्षक बस स्टैंड के पास बने एक मकान में सोता हुआ मिला है और यह मकान आरक्षक के मामा का था। जिस मोबाइल से फिरौती के लिए फोन किया गया था। उसको पुलिस ने जब्त कर लिया है। आरक्षक का नाम शिवशंकर रावत है और शिव शंकर विजयपुर का रहने वाला है। सोमवार को वह निरार थाने में 3 दिन की छुट्टी लेकर आया था। पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है कि आरक्षक ने अपनी ही पत्नी से 40 लाख रुपए ऐठने की यह कहानी क्यों रची।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News