पत्नी ने भाई को बुलाकर करवाई पति की हत्या, सोते समय चाकू से किए ताबड़तोड़ बार ,जानिए क्या है पूरा मामला

6/17/2024 7:27:01 PM

रायसेन। मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक महिला का अपने पति से विवाद हो गया। जिसके बाद महिला ने अपने भाई को फोन कर बुलाया और पति की चाकू से गोदकर हत्या करवा दी। यह घटना बेगमगंज थाना क्षेत्र की है, पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को पकड़ लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बेगमगंज थाना क्षेत्र में आने वाले बसिया गांव में रहने वाले संदीप लोधी की शादी 2 साल पहले अहमदपुर जिला विदिशा की रहने वाली अंजलि लोधी से हुई थी। 

अंजलि का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद शांत होने के बाद संदीप सोने के लिए चला गया था। अंजलि ने अपने भाई को फोन लगाकर बुलाया अंजलि का भाई अपने दोस्त को बसिया गांव लेकर पहुंचा और यहां पर सोते हुए संदीप लोधी पर चाकू से हमला कर दिया। जिसे बचाने दादी आई तो आरोपी के दोस्त ने दादी को पकड़ लिया था।

PunjabKesari
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपनी बहन अंजलि के साथ फरार हो गया। पड़ोसियों को दादी ने इस मामले की सूचना दी, पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को पकड़ लिया है। वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा के शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News