चरित्र सन्देह में पति ने पत्नी की बेरहमी से की हत्या, शव के किए टुकड़े...

6/2/2024 11:16:38 AM

भोपाल। (विनीत पाठक): मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। चरित्र संदेह के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर शव को जला दिया था। शव के कई टुकड़े कर अवशेष अलग- अलग स्थानों पर फैंक दिए थे। पुलिस ने शव के अवशेष में खोपड़ी, एक पांव और सीने की पसली के 14 छोटे-छोटे टुकड़े बरामद किए हैं। निशातपुरा पुलिस के मुताबिक घटना 21 मई की है। निशातपुरा पुलिस ने इस मामले में महिला की गुमशुदगी दर्ज की थी... बॉडी के अवशेष अरवलिया खंती से बरामद कर लिए गए हैं। निशातपुरा पुलिस ने गुमुशदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। 

PunjabKesari
जांच में महिला का शव मिलने के बाद निशातपुरा पुलिस ने सूचना ईटखेडी को दी। एसडीओपी मंजू चौहान ने बताया की चरित्र संदेह के चलते महिला की उसके पति ने हत्या कर दी। इसके बाद शव को ऑटो में ले जाकर जलाया गया। बचे अवशेषों को दफनाने की कोशिश की गई। मौके से मिले अवशेषों को डीएनए के लिए भेजा गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। 

PunjabKesari
 पुलिस पूछताछ में मृतिका के भाई ने बताया की सानिया की मां की मौत 12 साल पहले हो चुकी है। पिता वसीम खान अपनी दूसरी बेटी के साथ रहते हैं। ऐसे में सानिया की परवरिश नानी ने ही की। नानी के घर से ही परेवाखेड़ा में रहने वाले ऑटो चालक नदीम से उसका निकाह 2020 में लॉक डाउन के दौरान हुआ था। शादी के वक्त दहेज में जरूरत के तमाम सामान दिए थे। बावजूद इसके शादी के 5 दिन बाद से ही नदीम ने बाइक की मांग करना शुरू कर दिया। वह आए दिन उसे घर से निकाल दिया करता था। चरित्र संदेह के चलते कई बार मारपीट कर चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News