MP News: दिल दहलाने वाली घटना, पति ने लाठी से पीट-पीट कर पत्नी को उतार दिया मौत के घाट..

Saturday, Jun 15, 2024-04:00 PM (IST)

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना ब्योहारी थाना क्षेत्र में आने वाले बोचरो गांव की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार संदीप का विवाद किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से हो गया था। गुस्से में आकर संदीप ने अपनी पत्नी अर्चना की लाठी से पिटाई शुरू कर दी। जब तक पत्नी बेहोश नहीं हो गई, तब तक आरोपी पीटता रहा। पत्नी के बेहोश हो जाने के बाद पति उसको अस्पताल लेकर पहुंचा यहां पर जब डॉक्टरों ने पूछा की महिला बेहोश कैसे हुई है तो आरोपी ने बताया कि वह गिर गई थी जिस कारण उसको चोट आई है।


 इसके बाद डॉक्टरों ने महिला का इलाज शुरू किया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पत्नी की मौत की खबर मिलते ही पति मौके से भाग गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर कुछ ही देर में उसको गिरफ्तार कर लिया। मृतिका अर्चना का प्रेम प्रसंग बोचरो निवासी संदीप के साथ चल रहा था।

PunjabKesari
 जिसके कारण वह 5 महीने से अपने मायका ग्राम घोरसा से अपनी मर्जी से भाग कर संदीप के घर आ गई थी और यहां पर दोनों पति-पत्नी बनकर रह रहे थे। बुधवार की रात को दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ, इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी की हत्या कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News