राजगढ़ में महिला की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या,परिवार के साथ जा रही थी फसल काटने

Wednesday, Sep 25, 2024-07:58 PM (IST)

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में फसल काटने दो बाइक पर सवार होकर आए 6 लोगों पर करेड़ी गांव में कुछ लोगों ने अचानक हमला कर दिया। आपको बता दें कि महिला पर लाठी और डंडे से हमला कर दिया गया, जिस से महिला की मौत हो गई है। वहीं चार लोग घायल हो गए हैं बताया जा रहा है की पुरानी रंजिश को लेकर विवाद था, सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है कोतवाली थाना पुलिस का कहना है कि दोनों पक्ष एक ही परिवार के हैं और ग्राम काशी में इनका नाले को लेकर विवाद पहले से चल रहा है। इसके बाद पप्पू नाम का व्यक्ति अपने ससुराल में जाकर रह रहा था।

 वहां से बुधवार को अपनी सास बादाम बाई के साथ कोलू खेड़ी फसल काटने जा रहा था इस दौरान कैलाश सहित अन्य 10 लोगों ने उनके साथ मारपीट कर दी, घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया यहां पर महिला बादाम बाई की मौत हो गई है। पुलिस ने 10 लोगों पर मामला दर्ज किया है। वहीं इस मामले में पप्पू तंबर का कहना है कि उनके गांव में रहने वाले कैलाश की ट्यूबवेल का पानी उनके घर में अंदर आ जाता था इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था, इसकी शिकायत कैलाश ने पुलिस से की थी जिसके आधार पर पप्पू तंबर और उसका बेटा भाई सुरेश और दो साले विष्णु और लखन उसके साथ जेल गए थे और चार दिन बाद जमानत पर बाहर आ गए।

PunjabKesari इसके बाद कैलाश ने उन्हें काशी गांव में नहीं आने दिया और जान से मारने की धमकी भी दी थी, यही कारण था कि वह अपनी पत्नी के साथ ससुराल में जाकर रहने लगा और आज कलीपीठ थाना क्षेत्र के सेमलाबे गांव में दो बाइक पर सवार होकर 6 लोग फसल काटने के लिए जा रहे थे करेड़ी गांव में 10 लोगों ने बाइक सवार को रोक कर हमला कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News