मामूली लड़ाई के बाद पति ने लगाई फांसी, फिर पत्नी ने भी उठा लिया खौफनाक कदम..

Friday, May 31, 2024-06:07 PM (IST)

खरगोन। (अशोक गुप्ता): शहर के जैतापुर पुलिस चौकी क्षेत्र में पति और पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पति के फांसी लगाने के महज आधे घण्टे बाद पत्नी ने भी फांसी लगा ली। दोनो की एक दो माह की बेटी भी है। अचानक बहु, बेटे का इतना बड़ा कदम उठाने से परिवार में मातम पसरा हुआ है। दोनों का शुक्रवार सुबह पीएम कराया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार गोविंद पिता कन्हैया ने गुरुवार देर शाम अपने ही घर की छत पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, परिजनों की नजर पड़ने पर उसे बेहोसी की हालत में जिला अस्पताल ले गए जहां आईसीयू में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

PunjabKesariपति के फांसी लगाने के बाद पत्नी ने भी ने भी की आत्महत्या ..

 मृतक के पिता कन्हैया ने बताया बेटे की मौत के बाद बहु सीता अचानक अस्पताल से रात करीब 10:30 बजे कहीं चली गई। रातभर तलाश की लेकिन नही मिली, सुबह उसे राहगीरों ने खण्डवा रोड़ आदर्श नगर के पास निम के पेड़ और लटका देख पुलिस को सूचना दी। कन्हैया ने बताया गोविंद सहित पूरा परिवार खण्डवा रोड़ पर एक जिनिग फैक्ट्री के पास रहता है और सभी खेतिहर मजदूर है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  

PunjabKesariपति की मौत के बाद अचानक कहीं चली गई थी महिला ..

पति की मौत के बाद अपनी ढाई महीने की बेटी को रिश्तेदारों को सौंप कर महिला कहीं चली गई थी। उसने किसी को कुछ भी नहीं बताया था जब काफी देर तक महिला वापस नहीं आई तो उसे सभी लोग तलाश रहे थे 31 मई की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि आदर्श नगर के पास नीम के पेड़ पर एक महिला का शव लटका है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News