गुना में पुलिस चौकी पर हमला कर लोगों की भीड़ बंदियों को छुड़ाकर ले गई, पुलिसकर्मियों ने छिपकर बचाई जान

Saturday, Jul 06, 2024-07:37 PM (IST)

गुना। (मिसबाह नूर): मध्य प्रदेश के गुना जिले में मधुसूदनगढ़ पुलिस थाने की उकावद चौकी में दो आरोपियों को छुड़ाने के लिए पहुंचे 40 से ज्यादा लोगों ने जमकर तोडफ़ोड़ की और फरियादियों को भी पीट-पीटकर घायल कर दिया। मामले की जानकारी लगते ही गुना एसपी संजीव कुमार सिन्हा सहित तमाम आला अधिकारियों ने चौकी का मुआयना किया और आरोपियों को जल्द से जल्द पकडऩे के निर्देश दिए हैं। जबकि चौकी के अंदर मारपीट के दौरान बुरी तरह घायल हुए 4 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी सामने आई है कि उकावद चौकी क्षेत्र के हरिपुरा गांव में रतन गुर्जर और बबलू गुर्जर के बीच गुमठी में दुकान खोलने को लेकर विवाद शुरु हुआ था। पीड़ित पक्ष के मुताबिक इस मामले में पुलिस बबलू गुर्जर और हिम्मत लोधी को गिरफ्तार कर चौकी में ले गई थी।

PunjabKesari
फरियादी पक्ष को बुलाकर रिपोर्ट दर्ज की जा रही थी। इसी दौरान करीब 40 से ज्यादा लोगों ने एकराय होकर हमला बोल दिया। ज्यादातर हमलावरों के हाथों में लाठी और अन्य घातक हथियार थे। हमलावरों ने चौकी के अंदर घुसकर फरियादियों को पीटना शुरु कर दिया, कुछ लोगों ने चौकी के दरवाजे, खिड़की और फर्नीचर की भी तोडफ़ोड़ की। बताया जा रहा है कि बड़ी संख्या में हमलावरों को देखकर पुलिसकर्मियों के हाथ-पैर फूल गए और अपने आपको बचाने के लिए वे एक कमरे में चले गए। तब तक आरोपी फरियादियों के साथ मारपीट करते रहे। हमलावरों ने फरियादी पक्ष से चौकी में मौजूद सीताराम गुर्जर, राधेश्याम गुर्जर, देवराज गुर्जर और जसमन गुर्जर के साथ बुरी तरह मारपीट की है। 

PunjabKesari
इन सभी के हाथ-पैर फ्रेक्चर हुए हैं, सिर में भी गंभीर चोटें आई हैं। मारपीट करने के बाद आरोपी बबलू गुर्जर और हिम्मत लोधी को लेकर चले गए। बाद में मामले की जानकारी जिला मुख्यालय तक पहुंची तो महकमे में हड़कंप मच गया। गुना एसपी संजीव कुमार सिन्हा घटनाक्रम की जानकारी लेने के लिए उकावद चौकी पहुंचे, उन्होंने मधुसूदनगढ़ पुलिस को निर्देश दिए हैं कि हमलावरों को किसी सूरत में बख्शा न जाए और जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए। इस घटना का वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लिहाजा किरकिरी से बचने के लिए पुलिस आरोपियों की तलाश में विभिन्न गांवों में दबिश दे रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News