श्मशान घाट से लेकर आया मृत पत्नी का दुपट्टा, पेड़ में फंदा बनाया और खत्म कर ली जिंदगी

10/5/2020 5:29:59 PM

शिवपुरी (भूपेंद्र शर्मा): शिवपुरी जिले के कोलारस से एक बड़ी खबर आ रही है। जहां पर पत्नी द्वारा आत्महत्या कर लेने के 24 घण्टे के अंदर ही पति ने भी फांसी के फंदे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। इस युगल की शादी को अभी 4 माह ही हुए थे कि घरेलू विवाद के चलते दोनों ने अपने प्राण त्याग दिए। मामले में पुलिस ने जांच प्रारम्भ कर दी है। वहीं जानकारी मिल रही है कि रामकुमार रावत मुक्तिधाम जाकर अपनी पत्नी की चिता के पास गया और उसके पास पड़े एक बैग में से दुप्पटा उठाकर लाया। इसके बाद रास्ते में पीपल के पेड़ पर उसका फंदा बनाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

PunjabKesari, Shivpuri, Madhya Pradesh, crime, suicide, police, case registered

दरअसल कोलारस के गायत्री कॉलोनी में रहने वाली रामकुमार की पत्नी रोशनी रावत ने घरेलू मामले के चलते फांसी लगा कर जिंदगी खत्म कर ली। जिसके बाद लड़की के घर वालों ने आकर रामकुमार से विवाद किया और दहेज एक्ट सहित हत्या का प्रकरण दर्ज करने के लिए कोलारस थाने में आवेदन भी दिया। इसके बाद रामकुमार तनाव में आ गया और अपनी पत्नी की चिता के पास जाकर वहां से एक डुपट्टा ले आया। इस बीच रास्ते में एक पीपल के पेड़ में उसने फंदा बनाया, और उसमें झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।  

PunjabKesari, Shivpuri, Madhya Pradesh, crime, suicide, police, case registered

मामले को लेकर रामकुमार के परिजनों का कहना है कि रामकुमार लडक़ी के परिवार वालों के दबाव और पुलिस कार्रवाई के डर से मानसिक रूप से परेशान था, और रात को आठ बजे के बाद से घर से गायब था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News