प्यार ने पागल कर दिया! गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए पहले दोस्त को लूटा, फिर ले ली जान

3/27/2021 4:25:12 PM

अनूपपुर(विनय शुक्ला): अनूपपुर जिले के भालूमाडा थाना अंतर्गत एक मामला सामने आया है जहां आरोपी अपनी प्रेमिका को खुश करने और गिफ्ट देने के लिए पहले तो अपने दोस्त को ही लूटता है और फिर पत्थरों से सिर और सीने में वार कर गंभीर रूप से घायल देता है, जिसके बाद उसकी मौत हो जाती है।

PunjabKesari

मामला 1 फरवरी 2021 का है जहां राहुल गंभीर रूप से घायल भालूमाडा में मिला था जिसका उपचार बिलासपुर के अस्पताल में चल रहा था जहां उपचार के दौरान राहुल ने 20 मार्च को दम तोड़ दिया। इस अंधे कत्ल का खुलासा अनूपपुर जिले की भालूमाडा पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी और कबूलनामा के बाद 27 मार्च को किया गया।

PunjabKesari

भालूमाड़ा पुलिस के अनुसार, 1 फरवरी 2021 को भालूमाडा थाना में फरियादी मोतीलाल कोल ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसके नाती राहुल गोटिया उम्र 21 वर्ष निवासी गणेश चौक जमुना को किसी अज्ञात द्वारा पत्थर से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है, जिसके बाद राहुल को गंभीर हालत में बिलासपुर यूनिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।  जिसका उपचार के दौरान 21 मार्च को मृत्यु हो गई थी।  उक्त मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस द्वारा खुलासा किया कि मृतक को अंतिम बार आरोपी आसिफ खान के साथ देखा गया था जिसके बाद आसिफ से पूछताछ की गई तथा आसिफ द्वारा पुलिस को कई बार बयान बदल कर गुमराह किया गया। अंत में आसिफ ने कबूल किया कि प्रेमिका को गिफ्ट देने व खुश करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया। मृतक को पत्थरों से कुचल कर गंभीर रूप से घायल किया गया था।

PunjabKesari

आरोपी ने पुलिस को अपने कबूलनामे में बताया कि मृतक राहुल का घर में आपसी मतभेद था जिस कारण से मृतक राहुल ने बीवी के सारे जेवरात निकाल लिए थे और यही जेवरात राहुल ने शराब के नशे में आरोपी को दिखाए। जेवरात और मंगलसूत्र देखकर आरोपी के मन में लालच आ गया और उसने राहुल पर हमला कर दिया बदकिस्मती से वह बच गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया। अपनी प्रेमिका को मोबाइल और जेवरात गिफ्ट देकर उसको खुश करने के लिए आरोपी मंगलसूत्र और जेवरात लेकर रायपुर चला गया। लेकिन मामले को तूल पकड़ता देख वह प्रेमिका से मिलकर वापस आ गया और मोबाइल को गटर में डाल दिया बाकी जेवरात अपने पास ही रख लिए। पुलिस से बचने के लिए बार-बार बयान बदल कर गुमराह करने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने सख्ती से पूछताछ करते हुए सारे मामले की पड़ताल की और आखिर में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस द्वारा आरोपी को न्यायालय में पेशी के लिए ले जाया गया है। पुलिस ने जेवरात और मोबाइल बरामद कर लिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News