चोरों की टोली ने ज्वेलर्स की दुकान पर की लाखों की चोरी, पूरी घटना CCTV में कैद

9/11/2021 3:44:04 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): शहर में चोरों के हौंसले बुलंद होते जा रहे है हर रोज चोरी की वारदातें सामने आ रही है। चोरों के मन में पुलिस का खौफ बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहा। यही काऱण है कि चोरी की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है। उसी कड़ी में फिर एक चोरी का मामला दर्ज हुआ है। एरोड्रम क्षेत्र में जहां चोरों की टोली ने एक ज्वेलर्स की दुकान को अपना निशाना बनाया चोर वहां से लाखों के आभूषण चोरी कर ले गए। पूरी चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

PunjabKesari

दरअसल, चोरी की यह वारदात एरोड्रम क्षेत्र के कॉलोनी नगर की है। जहां स्थित प्रिंस ज्वेलर्स की दुकान पर शुक्रवार की सुबह करीब 5 बजे 6 चोरों की टोली ने शटर उचकाकर दुकान में रखे। करीब 5 लाख रु के जेवर पर हाथ साफ कर फरार हो गए। वही दुकान मालिक हुकमचन्द सोनी ने बताया कि 6 चोरों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया है जिसमें बच्चे भी शामिल है।

PunjabKesari

पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है जिसकी शिकायत थाना एरोड्रम पुलिस को कर दी गई है व सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौप दिए है। फिलहाल एरोड्रम पुलिस ने फ़रियादी की शिकायत के आधार पर चोरी का मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरो की तलाश में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News