MP News: मैरिज गार्डन में अचानक भीषण आग लगने से मचा हड़कंप, बाल - बाल बची लोगों की जान..

2/1/2024 10:47:46 AM

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक मैरिज गार्डन में अचानक भीषण आग लग गई। आग लगते ही शादी समारोह में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते आग काफी फैल गई थी। बताया जा रहा है की बारात आ रही थी तो आतिशबाजी हो रही थी इस दौरान चिंगारी मैरिज गार्डन में पहुंची और आग लग गई। यह पूरी घटना ग्वालियर के कोटेश्वर मंदिर रोड़ की है। यहां पर निर्मल वाटिका में यह आग लगी थी। गार्डन में मौजूद सभी लोग तत्काल गार्डन से बाहर आ गए और मौके पर फायर ब्रिगेड को बुलाया गया।


आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और पानी की बौछार कर आग पर काबू पाया जा सका। बताया जा रहा है कि इस आगजनी की घटना में 15 लाख से ज्यादा रुपए की कीमत का सामान जलकर राख हो गया है। आग लगने के पीछे की वजह पटाखे की चिंगारी और शॉर्ट सर्किट को माना जा रहा है। निर्मल वाटिका कोटेश्वर मंदिर रोड पर स्थित है। यहां पर दो मैरिज गार्डन संचालित होते हैं। बुधवार को यहां पर शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था तभी यह घटना हुई।


निर्मल वाटिका के संचालक का कहना है कि उनका लगभग 15 लाख से ज्यादा कीमत का सामान जलकर खाक हो गया है। इस पूरी घटना में कोई भी जनहानि नहीं हुई है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां समय पर पहुंच गई थीं। अगर समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो बड़ा हादसा भी हो सकता था। फिलहाल पुलिस अधिकारी अभी आग लगने के पीछे क्या कारण था इसकी जांच कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News