BJP नेता की मारपीट मामले में नया मोड़, SP ने बताया आपसी रंजिश

1/21/2019 4:42:58 PM

जबलपुर: जिले में हुए बीजेपी नेता पर जानलेवा हमले के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। जबलपुर एसपी अमित सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि यह पूरी तरह से आपसी विवाद है और पुरानी रंजिश के चलते हाफिज और जॉनी खान ने मगन पर हमला किया था। जिस तरह से घायल भाजपा मंडल महामंत्री मगन सिद्दिकी ने इसे राजनीतिक रुप दिया है वो गलत है। इसके बाद एसपी अमित सिंह ने कहा कि बीजेपी मंडल महामंत्री मगन सिद्दिकी आदतन अपराधी है इसके ऊपर 2016 में धारा 323 के तहत केस भी दर्ज हो चुका है।

PunjabKesari,Madhya Pardesh Hindi News, Jabalpur Hindi News, Jabalpur Hindi Samachar, BJP, Magan Siddiki, Congress, Mutual arrangement, SP, Police

चांच में सामने आया कि हाफिज खान और मगन का लंबे समय से पुराना विवाद रहा है। इससे पहले 2016 में बीजेपी के मगन ने कांग्रेस नेता हाफिज पर हमला किया था। उसी पुरानी रंजिश के चलते कल रात दोनों आमने सामने आ गए। बता दें कि इस हमले में मगन सिद्दिकी के एक पैर में फ्रैक्चर हुआ है और हाथ में गंभीर चोटें आई हैं। कल हुए विवाद में दोनों पक्षों की तरफ से हनुमानताल थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। एसपी अमित के अनुसार अब्दुल हमीद वार्ड के मंडल महामंत्री एक आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं जिसके खिलाफ तीन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News