महू आर्मी अफसरों से लूट का मामला, कांग्रेस ने भाजपा समर्थित सरपंच पर लगाए गंभीर आरोप

Saturday, Sep 14, 2024-04:58 PM (IST)

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में पर्यटन स्थल जाम गेट पर फायरिंग रेंज में दो आर्मी अफसर से लूट और मारपीट के मामले में एक महिला मित्र से कथित गैंगरेप केस के आरोपियों की गिरफ्तारी के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। बताया जा रहा है कि सरपंच पति ने तीनों आरोपियों को सरेंडर कराया था और इस मामले से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। जिसके बाद कांग्रेस नेता राकेश सिंह ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

 उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी का छपरिया पंचायत का सरपंच पति जामगेट मामले के अपराधियों को छुपाने में शामिल है। एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें सरपंच युवकों से कह रहा है कि तुम्हारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ेगा और कोई भी तुमको नहीं मरेगा गाड़ी में बैठकर थाने चले जाओ।

PunjabKesariइस दौरान पुलिसकर्मी भी वहां पर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं, इस वीडियो में पुलिस के दावे की भी पोल खुल रही है,कांग्रेस नेता राकेश यादव का कहना है कि पुलिस ने जो बयान दिए वह झूठे बयान हैं। पुलिस ने बताया था की कड़ी मशक्कत से अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कुछ और ही दिखाई दे रहा है। कांग्रेस नेता का कहना है कि आरोपियों को सरेंडर कराने वाले सरपंच पति भारतीय जनता पार्टी के हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News