MP News : कार में बैठी महिला ने एक्टिवा सवार पर लगाए छेड़छाड़ के आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Sunday, Sep 15, 2024-05:02 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : ट्रेनी अफसर की महिला दोस्त से गैंगरेप का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि इंदौर में एक बार फिर कुछ ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। जहां बदमाशों ने कार में बैठी एक महिला से छेड़छाड़ कर डाली। हालांकि पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है। क्योंकि मामले के तार सड़क हादसे से जुड़े बताए जा रहे हैं। फिलहाल जांच जारी है।

PunjabKesari

दरअसल अन्नपूर्णा थाने पर एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह अपने पति और उनके दोस्त के साथ जा रही थी, वह कार में बैठी थी इस दौरान एक एक्टिवा सवार ने उसके साथ छेड़छाड़ की। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में यह बताया कि जब उसने यह बात पति को बताई और पति ने आपत्ति ली तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट भी की। पूरे मामले का एक सीसीटीवी भी महिला की तरफ से अन्नपूर्णा थाने पर दिया गया है, हालांकि जब इस मामले पर पुलिस से बातचीत की गई तो पुलिस ने कहा कि कार चालक के खिलाफ भी एक एक्सीडेंट की शिकायत आई है जिसमें की कार चालक के द्वारा एक एक्सीडेंट करने की बात सामने आ रही है।

पुलिस ने कार चालक महिला के पति पर भी केस दर्ज किया। वहीं महिला की तरफ से एक्टिवा सवार पर छेड़छाड़ और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की सच्चाई जानने के लिए जांच कर रही है और इलाके के अन्य सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News