गुना के सामुदायिक भवन की छत पर चढ़कर युवक ने किया हंगामा फिर नीचे कूदा, हुई दर्दनाक मौत..

Thursday, Aug 29, 2024-04:35 PM (IST)

गुना। (मिसबाह नूर): शहर के मानस भवन की छत पर चढ़कर एक युवक ने घंटों तक ड्रामा किया। लोगों ने जब युवक को नीचे उतारने की कोशिश की तो उसने छत से छलांग लगा दी, जिसके बाद बिजली के तारों को खींचता हुआ युवक जमीन पर गिर पड़ा और करीब एक घंटे तक जिला अस्पताल में उपचार जारी रहने के बाद उसकी मौत हो गई। जानकारी सामने आई है कि कुशमौदा क्षेत्र में रहने वाले 36 वर्षीय कालूराम लोधा गुरुवार तड़के स्थानीय लोगों ने मानस भवन की छत पर यहां से वहां टहलते हुए देखा। कुछ देर बाद इसे गंभीरता से नहीं लिया गया, जैसे ही युवक ने छत पर खड़े होकर अपशब्दों का इस्तेमाल शुरु किया नागरिकों द्वारा पुलिस को सूचना दे दी गई। 

PunjabKesariकोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को समझाइश दी, इसके बाद चेतावनी भी दी गई। लेकिन युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। वह कभी अधिकारियों के बारे में अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहा था तो कभी कुछ ऐसे वाक्य बोल रहा था जिसे समझना भी मुमकिन नहीं था। घंटों तक ड्रामा करने के बाद युवक ने लगभग 11-12 बजे छत से छलांग लगा दी और मानस भवन के सामने से बिछी बिजली की तारों को तोड़ता हुआ जमीन पर गिर पड़ा। 

PunjabKesariप्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक को गंभीर चोट आई थी, उसका चेहरा बुरी तरह जख्मी हुआ था। पुलिस द्वारा नजदीक ही स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन कुछ ही देर बाद कालूराम लोधा की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। उसकी शादी हो चुकी थी, लेकिन मानसिक रूप से विक्षप्त होने की वजह से पत्नी छोड़कर जा चुकी थी। कोतवाली पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर मर्ग कायम कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News