आमिर खान पर शादीशुदा युवती के अश्लील हरकतें करने का आरोप, बजरंग दल ने जमकर की धुनाई

3/25/2023 4:03:37 PM

उज्जैन (विशाल सिंह): उज्जैन में शादीशुदा युवती के साथ बैठे एक युवक को हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर धुनाई की। दरअसल, कार्यकर्ताओं ने जब युवक का नाम पूछा तो उसने अपना नाम राहुल बताया जबकि सख्ती से पूछने पर युवक ने असली नाम आमिर बताया। कार्यकर्ताओं ने युवक को पीटने के बाद लव जिहाद का आरोप लगाते हुए पुलिस के हवाले कर दिया।

PunjabKesari

घटना शहर के थाना माधव नगर इलाके के कोठी रोड स्थित विक्रम कीर्ति मंदिर की है। रात की घटना का वीडियो भी सामने आया है। इसमें युवक की पिटाई के दौरान युवती युवक को बचाने की कोशिश करती नजर आ रही है। बजरंग दल के जिला संयोजक पिंटू कौशल ने बताया कि सूचना मिली थी कि शहर के बेगमबाग पक्की गली निवासी आमिर खान 21 वर्ष हिंदू युवती के साथ पार्क में बैठकर अश्लील हरकत कर रहा है। वह उसे कई दिन से परेशान भी करता है।

PunjabKesari

पार्क पहुंचे तो दोनों बैठे हुए मिले युवक से उसका नाम पूछा तो उसने राहुल नाम बताया लेकिन जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना नाम आमिर खान बताया। लव जिहाद के आशंका पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उसे पुलिस के सुपुर्द किया है। युवती शादी शुदा है और अभी मां के पास उज्जैन आई है। उसे उसकी मां के सुपुर्द कर दिया गया है। माधव नगर थाने के टीआई मनीष लोधा ने बताया कि युवती ने कोई मामला दर्ज नहीं कराया है। पुलिस ने युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News