2 हजार रूपये के लिए युवक की हत्या, भिंड से गिरफ्तार हुआ आरोपी

9/12/2022 5:37:01 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): चंद पैसों के लिए एक शख्स ने अपने ही साथी की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी चालक फरार हो गया था। घटना मृतक के मौसेरे भाई ने देखी हैं। जब तक उसकी नजर पड़ी तब तक चालक भाग गया था। घटना महाराजपुरा बालाजी ढाबा के पास की है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेते हुए चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

लोहे की रोड से हमला 

एसपी अमित सांघी ने बताया कि नाका चन्द्रवदनी गली नंबर 1 निवासी अजय राजपूत की हत्या हुई है। अजय एक ट्रक पर क्लीनर का काम करता था। इस ट्रक पर मनीष चालक है। मनीष का अजय से कोई 2 हजार रुपए के पीछे रविवार शाम को हल्का विवाद हुआ था। लेकिन विवाद इतना बढ़ा कि चालक ने अजय पर लोहे की रोड से हमला कर दिया। उसने उसके सिर पर रॉड ही रॉड मार दी। अजय लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा। खून ज्यादा बहने से उसकी मौके पर मौत हो गई।

आरोपी भिंड से गिरफ्तार 

पुलिस को पता चला तो वह मौके पर पहुंची लेकिन तब तक हमलावर भाग चुका था। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी चालक मनीष ललितपुर का रहने वाला है। वह भिंड के दिनकर राजवात की गाड़ी पर बतौर चालक काम करता है। पुलिस ने दबिश देकर भिंड से उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News