एसिड अटैक पीड़िता से मिले जीतू पटवारी, पुलिस ने सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार

2/3/2019 5:42:39 PM

इंदौर: प्रदेश के इंदौर में शनिवार रात जवाहर मार्ग पर एक युवती पर एसिड किया गया जिसके बाद युवती का चेहरा बुरी तरह झुलस गया। इसको लेकर प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी पीड़िता का हाल जानने पहुंचे। उन्होंने पीड़िता के परिजनों से बात की और सीएमओ को पीड़ित के इलाज की समुचित व्यवस्था के निर्देश दिए।

PunjabKesari, Madhya Pradesh Hindi News, Indore Hindi News, Indore Hindi Samachar, ACid Attack, Women, Cabinet Minister, Jitu Patwari

वहीं सराफा पुलिस ने बताया है कि बंबई बाजार चौराहे पर 19 साल की युवती पर बाबू पिता किशन ने थिनर फेंक माचिस से आग लगा दी। घटना के समय उसके साथ भाई राजू और भाभी भी थीं। अचानक हुई घटना से वहां अफरातफरी मच गई। लोगों ने किसी तरह आग को बुझाया, फिर डायल 100 को इसकी सूचना दी गई। बता दें कि युवती का एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है। युवति का नाम पूजा है वो 27 फीसदी झुलस चुकी है। रविवार को पुलिस ने युवती पर केमिकल अटैक करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में दो युवक और एक महिला है। यह आरोपी फुटपाथ पर ही युवती के पास रहते हैं इनका पूर्व से घायल युवती के साथ विवाद चल रहा था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News