इंदौर के होटल में अमेरिकी प्रोफेसर की मौत, सुबह नहीं उठे तो होटल स्टाफ ने बुलाई पुलिस

Monday, Sep 02, 2024-04:35 PM (IST)

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में होटल रेडिसन में अमेरिका से आए एक प्रोफेसर की मौत हो गई, तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेज दिया गया है। डॉक्टर के अनुसार प्राथमिक रूप से मामला हार्ट अटैक का लग रहा है, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है विजयनगर थाना पुलिस के अनुसार अमेरिका से आए विलियम माइकल रेनॉड्स यूनिवर्सिटी एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत इंदौर आए थे और 30 अगस्त से होटल के रूम नंबर 202 में रुके हुए थे।

PunjabKesari रविवार को तबीयत खराब होने के चलते विलियम ने बॉम्बे अस्पताल में जाकर चेकअप भी कराया था रविवार की रात को उन्होंने खाना खाया और कमरे में सोने के लिए चले गए ,विलियम शिकागो की नॉर्थ पार्क यूनिवर्सिटी में एडमिशन रिप्रेजेंटेटिव थे। जब सोमवार को होटल का स्टाफ विलियम को कॉफी देने के लिए पहुंचा तो विलियम ने गेट नहीं खोला इसके बाद उनके रूम में भी कॉल किया गया। जब कोई रिस्पांस नहीं आया तो विजयनगर थाना पुलिस को सूचना दी गई।

PunjabKesari इस बीच होटल स्टाफ ने कमरे का ताला खोला था विलियम बिस्तर पर अचेत पड़े हुए थे। पुलिस तत्काल उनको अस्पताल लेकर पहुंची यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया प्रारंभिक रूप से विलियम की मौत हार्ट अटैक से होने की बात सामने आ रही है, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News