सरकारी कार्यक्रम में अपमान हुआ तो नाराज होकर लौटी अनुभा मुंजारे, मनाने आए अधिकारियों की विधायक ने लगा दी क्लास

Wednesday, Oct 02, 2024-06:28 PM (IST)

बालाघाट  (हरीश लिलहरे) : बार-बार प्रोटोकॉल का पालन न करके सरकारी कार्यक्रमों में अपमानित करने से बालाघाट विधायक अनुभा मुंजारे तिलमिलाई हुई है। एक बार फिर शहर के उत्कृष्ठ विद्यालय में स्वच्छता अभियान के समापन एवं मिलेट रथयात्रा के कार्यक्रम में पंहुची बालाघाट विधायक मुंजारे के गुस्से का पारा इतना बढ़ गया कि आगबबूला होकर कार्यक्रम का ही बहिष्कार करके चली गई। मनाने के लिए पंहुचे अधिकारियों पर भी विधायक ने जमकर भड़ास निकाली।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, स्वछता अभियान के समापन अवसर पर कलेक्टर के अलावा सभी विभाग प्रमुख, भाजपा जनप्रतिनिधि तथा आमजन शामिल हुए। जहां इस सरकारी कार्यक्रम के प्रोटोकॉल के तहत बालाघाट की कांग्रेसी विधायक अनुभा मुंजारे को भी आमंत्रित किया गया था। जहां आमंत्रण पत्र पर कार्यक्रम का समय 11 बजे लिखा गया था तय समय पर विधायक मुंजारे जब कार्यक्रम स्थल पर पहुंची थी,लेकिन उसके आधे घंटे पहले ही कार्यक्रम शुरू कर दिया गया। यह देख के माननीय विधायक आगबबूला हो गई।

PunjabKesari

बताया गया कि सरकारी कार्यक्रम में विधायक अनुभा मुंजारे को प्रोटोकॉल के हिसाब से सम्मान एवं बैठने के लिए उचित सीट ना मिलने पर अधिकारियों पर अपनी भड़ास निकाली तथा कार्यक्रम का बहिष्कार करके चली गई। विधायक अनुभा मुंजारे ने एसडीएम गोपाल सोनी और उप संचालक कृषि विभाग राजेश खोबरागड़े को खूब खरी खोटी सुनाते हुए इसे सरकारी नहीं भाजपा का कार्यक्रम बताया और इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से करने की बात कही। इस पूरे मामले पर एसडीएम गोपाल सोनी भी सफाई देते नजर आये।

PunjabKesari

विधायक अनुभा मुंजारे की माने तो बार बार प्रोटोकॉल का पालन न करके उन्हें अपमानित किया जा रहा है। वहीं इस मामले की गंभीरता को देखे तो जब क्षेत्र की चुनी हुई विधायक के साथ सरकारी कार्यक्रमों में अपमानित किया जा रहा है तो फिर पीड़ित, शोषित, उपेक्षित आम जनता का तो भगवान ही मालिक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News