हथियार दिखाकर फल बेचने वालों को धमकाने वाला गिरफ्तार, बी कॉम की पढ़ाई कर रहा है आरोपी

7/2/2022 6:35:11 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में एक रईसजादे ने गरीब फल फ्रूट बेचने वालों को मामूली बात पर हथियार दिखाकर धमकाने वाले को गिरफ्तार किया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसी के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। जहां कार नंबर के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया व धारदार हथियार भी बरामद किया।

PunjabKesari

दरअसल, मामला एमजी रोड थाना क्षेत्र के नंदलाल पूरा में फलों की दुकान लगाने वाले आकाश सुबह अपने फल कैरेट से उतार रहा था। इस दौरान शख्स तेज स्पीड से आया और इन फलों से भरे कैरेट को हटाने की बात कहीं। यहां फूल बेचने वाले ने कुछ समय मांगा लेकिन कार चालक गुस्से में उसे अशब्द बोलने लगा। मामला इतना बढ़ा कि कार चालक धारदार हथियार निकाल कर उसे धमकाने लग गया।

PunjabKesari

इसका वीडियो भी पुलिस के सामने आया था जिसके बाद फरियादी की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी की पहचान गाड़ी नंबर के आधार पर समरजीत निवासी आड़ा बाजार के रूप में की है। जहां पुलिस ने आरोपी से धारदार हथियार भी बरामद किया गया है। वही आरोपी को न्यायालय भेज दिया है। आरोपी पैसों के नशे में चूर समरजीत बीकॉम की पढ़ाई कर रहा है और आक्रोशित होकर घटना को अंजाम दे दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News