40 साल बाद एक बार फिर भोपाल में आएगी कांग्रेस, इंडी उम्मीदवार अरुण श्रीवास्तव ने पंजाब केसरी से की Exclusive चर्चा

4/19/2024 3:17:05 PM

भोपाल (विनीत पाठक): लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इससे पहले अरुण श्रीवास्तव ने अपने समर्थकों के साथ कर्फ्यू वाली माता मंदिर पहुंचकर विधि विधान के साथ पूजा अर्चना की।

PunjabKesari

भोपाल से अरुण श्रीवास्तव कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, समाजवादी पार्टी और लेफ्ट के नेताओं के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने अपने समर्थकों के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया। हालांकि नामांकन पत्र दाखिल रैली में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के अलावा कोई भी बड़ा नेता शामिल नहीं हुआ। कांग्रेस उम्मीदवार अरुण श्रीवास्तव का कहना है कि उनका नामांकन भ्रष्टाचार के खिलाफ है, उनका नामांकन महंगाई के खिलाफ है और इस बार पूरे देश में इंडिया गठबंधन स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।

PunjabKesari

नामांकन जमा कराने से पहले कांग्रेस उम्मीदवार ने पंजाब केसरी से एक्सक्लूसिव चर्चा करते हुए कहा कि इस बार ना तो मोदी की गारंटी चलेगी और ना ही कोई जुमला। श्रीवास्तव ने बताया कि सिर्फ कांग्रेस ही नहीं बल्कि वह पूरे इंडी गठबंधन के उम्मीदवार हैं और हम जनता के बीच महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों को लेकर जा रहे हैं। अरुण श्रीवास्तव ने उम्मीद जताई कि 40 साल बाद एक बार फिर भोपाल लोकसभा में कांग्रेस की विजय होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News