फायरिंग से दहला अशोकनगर, शख्स को घर से बाहर बुलाकर बाइक सवारों ने मारी गोली

7/15/2022 1:48:20 PM

अशोकनगर(गजेंद्र लोधी): अशोकनगर शहर में सरेआम गोली मारकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस सनसनीखेज मामले में मोहरी रोड पर 45 वर्षीय प्रवेश साहू बामनखेड़ी निवासी को बीती रात करीब 8:30 बजे गोली मारी गईं है। प्रवेश साहू को पास में बुलाकर सीधे सीने में 2 गोली मारी है। गोली मारकर मोटरसाइकिल सवार वहां से फरार हो गए। गोली की आवाजें सुनकर पड़ोसियों में भगदड़ मच गई और परिजनों ने इलाज के लिए प्रवेश साहू को जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

जानकारी मिली है कि मृतक बचपन से अशोक नगर के वार्ड नंबर 15 में निवास करता था। मूल रूप से वह विदिशा जिले के बामन खेड़ी गांव का रहने वाला था। बीती रात मोहरी रोड पर वह अपनी निर्माणाधीन मकान को देखने के लिए गया था। उसी वक्त रास्ते में करीब 8:30 बजे के आसपास यह घटना हुई है। घटना के बाद मौके पर देहात एवं कोतवाली थाने की पुलिस पहुंची है एवं आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा में घटना से संबंधित जानकारी जुटाने की प्रयास कर रही है।

परिवारजनों की मानें तो हत्या की वारदात को परिवार में ही जमीनी विवाद का कारण बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है। हत्या की घटना की जानकारी लगते ही साहू समाज सहित अन्य समाज के लोग भी बड़ी संख्या में रात को ही जिला अस्पताल में पहुंच गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News