रेत माफिया का आतंक, वन विभाग और पुलिस अमले पर हमला

1/3/2019 2:31:16 PM

भिंड: जिले की चंबल नदी में रेत का अवैध खनन रोकने गए वन और पुलिस विभाग के संयुक्त दल पर खनन माफिया ने ग्रामीणों के साथ मिलकर गोलीबारी और पथराव कर दिया। पत्थर लगने से एक हवलदार समरथ सिंह परमार गंभीर रूप से  घायल हो गया है। वहीं मुरैना जिले के अंबाह रेंजर की गाड़ी में भी काफी नुकसान हुआ है। गोलीबारी के दौरान वन अमले ने वाहन की ओट में छिपकर अपनी जान बचाई। घटना की सूचना के बाद रानीपुरा गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है, लेकिन किसी के पकड़ में आने की खबर नहीं है।
 

PunjabKesari

 

डिप्टी रेंजर एसबी अरोरा ने बताया कि जिले के रानीपुरा गांव में चंबल नदी में रेत के अवैध खनन की शिकायत मिली थी। इसके बाद वे रानीपुरा घाट पहुंचे। इसी दौरान हाथों में कट्टे और पत्थर लेकर करीब 20 लोग आ गए और डिप्टी रेंजर और टीम के साथ अभद्रता की। इसी दौरान रेत माफिया की ओर से हवाई फायरिंग शुरू हो गई।

 

 

PunjabKesari

वहीं, प्रभारी पुलिस अधीक्षक डॉ. गुरकरन सिंह ने बताया कि वन विभाग की टीम कारर्वाई के लिए गई थी। इसके बाद फायरिंग की सूचना आई थी। सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल को भेजा गया था। उन्होंने कहा कि पुलिस की ओर से जवाबी गोलीबारी नहीं की गई। जिन लोगों ने वन विभाग व पुलिस टीम पर गोलीबारी की, उनको पकड़ने के लिए टीम बनाई गई है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News