घर को जलाने की कोशिश ,आगजनी की घटना सीसीटीवी में कैद

10/21/2021 3:46:28 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के बाणगंगा इलाके में बदमाशों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से एक घर के बाहर रात में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पीड़ित ने जब मामले में पुलिस से शिकायत की तो पहले मामला रंजिश का माना गया लेकिन बाद में CCTV  में आरोपी कैद हो गए। अब पुलिस इन फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

PunjabKesari

घटना इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के गोविन्द कालोनी की है। बाणगंगा के गोविंद नगर कॉलोनी में रहने वाले जसवंत सिंह सोलंकी के घर में दशहरे की रात को आगजनी की घटना हुई थी। इस घटना में दरवाजे, खिड़की और घर के बाहर खड़ी एक गाड़ी जल गई थी। परिवार ने जब शोर मचाया, तो आसपास के लोगों की मदद से आग बुझ पाई थी। बुधवार को इस मामले में पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई। जब आसपास के CCTV कैमरे तलाशे गए तो दो युवक घर के पास आते-जाते और वारदात को अंजाम देते हुए दिखाई दिए।

PunjabKesari

इसके बाद पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुटी है। जसवंत ने पुलिस  को बताया कि वह परिवार में पति, पत्नी सहित बच्चों सहित पांच लोग रहते हैं। सभी नौकरी पेशे से जुडे़ हैं। उन्होंने किसी तरह की दुश्मनी की बात से इनकार किया है। रहवासियों के मुताबिक इलाके में नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है। संभवत उन्होंने ही वारदात को अंजाम दिया है। डेढ़ साल पहले यहां एक गार्ड की ATM के अंदर ही नशे के हालत में दो बदमाशों ने हत्या कर दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News