हिंदू लड़की को प्रेम जाल में फंसाने वाले मुस्लिम लड़के को बजरंगदल ने पकड़ा, जमकर की धुनाई फिर पुलिस को सौंपा

12/18/2022 12:37:35 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): बजरंग दल इंदौर विभाग सयोजक तन्नु शर्मा ने बताया कि आज हमने एक ऐसे लव जिहादी आफताब खान निवासी कादगीपुरा को पकड़ा है जिसने नवरात्रि के समय गरबा खेलती हिंदू लड़की से पहले राहुल बनकर दोस्ती की ओर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया। इस बीच जब लड़की को उसकी हकीकत मालूम पड़ गई कि यह राहुल निहि आफताब है और मुस्लिम समुदाय का है तो उसने उससे बातचीत करना बंद कर दी।

PunjabKesari

लेकिन आरोपी आफताब उसे बार बार मिलने के लिए दबाव बनाता रहा और उसे ब्लैक मेल करने और जान से मारने की धमकी देता रहा। जिससे लड़की परेशान होकर उसने यह बात अपने भाई को बताई तो उसके भाई ने बजरंग दल से संपर्क किया और पूरी घटना बताई कि किस तरह आफताब ने राहुल बनकर मेरी बहन से दोस्ती की और उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया जिस पर बजरंग दल के जिला मंत्री पप्पू कोचले जिला संयोजक विजय कालखोर नमन चौहान मोहित शर्मा राजेश राठौड़ ने योजनाबध तरीके से आफताब को रीजनल पार्क बुलवाया।

PunjabKesari

जहां आरोपी को पकड़कर उसके परिजनों ने पहले जमकर धुनाई की और फिर थाना राजेंद्र नगर सुपुर्द किया। जहां राजेंद्र नगर थाना प्रभारी ने आरोपी के खिलाफ fir दर्ज की लेकिन घटना सीमा थाना भंवरकुंआ की होने के कारण आरोपी पर 0 के तहत कायमी कर उसे भंवरकुंआ के सुपुर्द कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News