श्योपुर में पहली बार राशन माफिया पर बड़ी कार्रवाई, आरोपी फरियाद अंसारी की अवैध दुकान पर चला बुलडोजर

9/29/2022 6:43:42 PM

श्योपुर(जेपी शर्मा): श्योपुर में एक बार फिर से एंटी माफिया अभियान के तहत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बुलडोजर कार्यवाही देखने को मिली है। श्योपुर शहर में पहली बार किसी राशन माफिया के खिलाफ जिला प्रशासन के द्वारा सरकारी राशन की काला बाजारी के आरोपी फरियाद अंसारी के खिलाफ JCB गरजी है। जी हां पिछले कुछ दिनों से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा अफसरों की क्लास लगाने की सख्ती के असर के बाद श्योपुर में पहली बार राशन की काला बाजारी का धंधा करने वाले राशन माफिया फरियाद अंसारी पर प्रशासन का शिकंजा कसते नजर आया है।

PunjabKesari

दरअसल, मंगलवार की देर शाम श्योपुर SP आलोक कुमार सिंह को राशन की कालाबजारी की मिली सूचना के बाद SP के आदेश के वाद देहात थाना प्रभारी विकास तोमर ने सोईकला इलाके से सरकारी राशन के PDS वाले चावल से भरी एक बड़ी गाड़ी को पकड़ा जिसमें PDS का 157 क्यूंटल सरकारी चावल भरा हुआ था और जिसे बेचने के लिए श्योपुर से राजस्थान के कोटा ले जाया जा रहा था।

PunjabKesari

सरकारी राशन श्योपुर से निकलता उससे पहले ही SP आलोक कुमार सिंह के आदेश पर पुलिस ने आरोपी फरियाद अंसारी और ट्रक चालक को हिरासत में लेते हुए PDS  चावल से भरे ट्रक को जब्त कर लिया गया। जिसके बाद 24 घंटे के भीतर सरकारी राशन के साथ पकड़े गए आरोपी फरियाद अंसारी के बडौदा रोड पर सरकारी जमीन पर अवैध रूप से अतिक्रमण कर बनाई गई दुकान को श्योपुर जिला प्रशासन के अफसरों केद्वारा JCB से जमींदोज कर दिया गया।

PunjabKesari

इस दौरान SDM और SDOP सहित पुलिस बल भी मौजूद रहा। राशन माफिया फरियाद अंसारी जिला बदर रहने के साथ आपराधिक किस्म बताया गया है। अफसरों ने JCB से एक घंटे में आरोपी की दुकान को जमींदोज करते हुए किसी भी सूरत में आरोपियों को नहीं बख्से जाने का संदेश लोगों को दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News