रेप, लूट और चोरों को पनाह देने वाले आरोपियों पर बड़ी कार्रवाई, अवैध कब्जों पर चला बुलडोजर

5/21/2022 2:13:59 PM

शहडोल(अजय नामदेव): इन दिनों पूरे मध्यप्रदेश में शिवराज मामा का बुलडोजर अपराधियों पर लगातार भारी पड़ रहा है। यही वजह है कि प्रदेश में लगातार आरोपियों के खिलाफ बुलडोजर चलाया जा रहा है। ऐसी ही एक कार्रवाई शहड़ोल जिले अमलाई थाना क्षेत्र के अमराडंडी में की गई जहां 4 साल की नाबालिग के साथ दुराचार करने के मामले में जेल की हवा खा रहे आरोपित का व बुढार थाना क्षेत्र के अम्बेडकर नगर में रहने वाले एक शातिर जो कि बैंक में चोरी की घटना को अंजाम देने वालों को पनाह दिया था, दोनों के शासकीय भूमि में अवैध कब्जा कर मकान निर्माण पर जिला प्रशासन ने बुलडोजर चला कर जमींदोज कर दिया और करोड़ों की शासकीय भूमि को अवैध कब्जे से मुक्त कराया है। 

PunjabKesari

अमलाई थाना क्षेत्र के अमराडंडी के रहने वाले मैसर उर्फ हुसैन ने एक 4 साल की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के मामले में जेल की हवा खा रहा है। जिसके खिलाफ अमलाई थाने में अन्य कई आपराधिक मामले दर्ज है। अमराडंडी में लगभग 202 हेक्टेयर भूमि जिसकी अनुमानित कीमत 95 लाख रुपए बताई जा रही, उस अवैध कब्जा कर कुछ हिस्से में मकान निर्माण कर रखा था, निर्माणाधीन मकान पर जिला प्रशासन की टीम दुष्कर्म के आरोपी के अवैध मकान पर बुल्डोजर चला कर जमींदोज कर दिया है।

PunjabKesari

इसी प्राकर बुढार थाना क्षेत्र के अम्बेडकर नगर में रहने वाले मो रहीस अंसारी जो की बैंक में चोरी की करने वाले अन्तराजीय गिरोह को पनाह दिया था, जो कि अम्बेडकर नगर में 2500 वर्ग फिट भूमि जिसकी अनुमानित कीमत 12 लाख रुपए बताई जा रही, जिस पर अवैध कब्जा कर अवैध मकान निर्माण कर रखा था,  जिसे आज जिला प्रशासन ने बुल्डोजर चलाकर राजस्व व पुलिस के अधिकरियों की मौजूदगी में अतिक्रमणमुक्त कारया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News