गैंगस्टर विकास दुबे का बड़ा कबूलनामा, सभी पुलिसकर्मियों के शवों को जलाने की थी तैयारी

7/9/2020 6:54:58 PM

उज्जैन: गैंगस्टर विकास दुबे ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए एक बड़ा कबूलनाम किया है। उसने कहा है कि घटना के बाद घर के ठीक बग़ल में कुएं के पास पांच पुलिसवालों की लाशों को एक के ऊपर एक रखा गया था। जिससे उनमें आग लगाकर सबूत नष्ट कर दिये जाने की योजना थी। आग लगाने के लिये घर वह घर में तेल लेने गया था। पचास लीटर के गैलन में तेल से जलाने का इरादा था। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Ujjain News, Mahakal, Mahakal Baba, Vikas Dubey, Vikas Dubey arrested, Vikas Dubey's confession

विकास ने बताया कि ‘पुलिस वालों की लाशें इकट्टठा करने के बाद उसे कुछ भी करने का मौका नहीं मिला। फिर वो फ़रार हो गया’ विकास दुबे ने शहीद सीओ देवेंद्र मिश्र के बारे में बताया कि ‘देवेंद्र मिश्र से उसकी बात नहीं बनती थी। कई बार वो मुझे देख लेने की धमकी दे चुके थे। मेरी उनसे पहले भी बहस हो चुकी थी। मुझे विनय तिवारी ने भी बताया था कि सीओ तुम्हारे ख़िलाफ़ है, लिहाजा मुझे सीओ पर गुस्सा आ गया। सीओ को सामने के मकान में मारा गया था। लेकिन सीओ को मैंने नहीं मारा। मेरे साथियों ने मामा के घर के आंगन में उसे मारा था। मैंने सीओ का गला नहीं काटा था, उसे बहुत पास से गोली मारी थी इसलिए उसका चेहार आधा फट गया था'।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Ujjain News, Mahakal, Mahakal Baba, Vikas Dubey, Vikas Dubey arrested, Vikas Dubey's confession

अपने किए पर जताया पछतावा...  
विकास दुबे ने कबूल करते हुए बताया कि ‘उसे अपने किए पर बहुत पछतावा है, लेकिन उसे गोली चलाने पर मजबूर किया गया। पुलिस के कुछ लोग मेरे सम्पर्क में थे। आज मैं महाकाल मंदिर में बैठ कर बहुत रोया हूं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News