कांग्रेस प्रत्याशी को 11 करोड़ का मानहानी नोटिस, BJP नेता का SDM से तू-तू, मैं-मैं का वीडियो वायरल, पढ़िए MP की टॉप-10 खबरें

7/13/2022 7:40:46 PM

वन मंत्री विजय शाह के बेटे ने कांग्रेस प्रत्याशी को भेजा 11 करोड़ का मानहानी का नोटिस
मध्यप्रदेश के खंडवा में वन मंत्री विजय शाह (forest minister vijay shah) के बेटे दिव्यादित्य शाह (divyaditya shah) ने अपने खिलाफ पंचायत चुनाव (panchayat election 2022) लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी (congress candidate) को 11 करोड़ रुपए की मानहानि का नोटिस भेजा है। 

low voting percent पर अजय सिंह ने जताई चिंता, साथ ही कांग्रेस की जीत का किया दावा
मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय (three tier election 2022) के पहले चरण में हुए मतदान को लेकर राजनीतिक दलों (political parties) की उम्मीद के मुताबिक कम मतदान हुआ है। इस बात को लेकर राजनेताओं (politician) की धड़कनें बढ़ा दी हैं। इसके बावजूद दोनों ही दल अपनी-अपनी जीत का दावा पेश कर रहे हैं।

सौतेली मां ने 7 साल की मासूम पर ढाया जुल्म, पड़ोसी ने बनाया वीडियो, बच्ची ने पुलिस को बताई रोंगटे खड़ी कर देने वाली दास्तां
सौतेली मां के जुल्म के किस्से कहानियां किताबों में तो पढ़े होंगे लेकिन मध्य प्रदेश के मंदसौर में 7 साल की मासूम के साथ ऐसा सच में हुआ है। सोशल मीडिया पर मां की क्रूरता का वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें सौतेली मां मासूम को जानवरों की तरह पीट रही है।

आगर में आकाशीय बिजली गिरने से 3 बच्चों की मौत, घर जाते समय हुआ हादसा
आकाशीय बिजली गिरने से 3 बच्चों की मौत हो गई। कलेक्टर, एसपी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। इसके साथ ही घायल बच्चों के इलाज के लिए हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। जानकारी के मुताबिक आकाशीय बिजली गिरने से आगर मालवा के सोयतखुर्द निवासी तीन बच्चों की मौत हो गई। 

लोकतंत्र हमारे देश की सबसे बड़ी गलती, वोट डालकर हमने क्या किया…ADM  का वीडियो वायरल
आपने अभी तक वोट डालकर क्या किया है? और हमने वोट डालकर क्या किया है? कितने भ्रष्ट नेता पैदा किए हैं? मैं वोट डालना और लोकतंत्र को देश की सबसे बड़ी गलती मानता हूं...ये ज्ञान हम नहीं दे रहे बल्कि शिवपुरी में पदस्थ अधिकारी वीडियो में ऐसा ज्ञान देते नजर आ रहे हैं...। 
सेना के जवान की बर्बरता: बस कंडक्टर को जानवरों की तरह पीटा, उठक बैठक भी करवाई...देखिए वीडियो

TI हाकम सिंह पंवार सुसाइड मामले में महिला ASI रंजना खांडे गिरफ्तार, गोविंद जायसवाल की तलाश जारी
बहुचर्चित टीआई हाकम सिंह पंवार शूट एंड सुसाइड मामले में अब  इंदौर पुलिस की कार्रवाई तेज हो चली है। इस मामले में अब तक पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, सोमवार को एसआईटी द्वारा टीआई सुसाइड कांड में चार लोगों को आरोपी बनाया गया था। 

सात समंदर पार से वोट डालने घर पहुंचा शख्स, 40 साल की उम्र में एक बार भी नहीं किया था मतदान
शहडोल जिले के धनपुरी नगरपालिका क्षेत्र में आज मतदान हो रहा है,  जहां अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए मतदाताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है, मतदाता अपने मताधिकार को लेकर काफी जागरूक नजर आ रहे हैं, एक ऐसा ही मामला देखने को मिला है जहां सात समंदर पार से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर धनपुरी में अपने मताधिकार का प्रयोग करने पहुंचा है।

अवैध शराब की सूचना देने पर शख्स को पीट-पीटकर मार डाला,1 गिरफ्तार
सिंगरौली में पुलिस को अवैध शराब की सूचना देने पर एक व्यक्ति की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पूरा मामला जिले के बैढन थाना के खुटार चौकी अंतर्गत आने वाले नौगई गांव का है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह वीडियो भी देखिए...
टीकमगढ़: मतदान के दौरान आ गई माराकूटी की नौबत! कांग्रेस के पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक ही भिड़ गए..कांग्रेस पर बूथ कैप्चरिंग के आरोप

कांग्रेस पार्षद प्रत्याशी राजू भदौरिया सहित पुलिस हिरासत में 4 आरोपी, बीजेपी प्रत्याशी से मारपीट का आरोप
इंदौर की हीरानगर पुलिस ने नगर निगम चुनाव में अपने भाजपाई प्रतिद्वंदी चंदू शिंदे पर कातिलाना हमले में फरार कांग्रेस पार्षद पद के प्रत्याशी राजू भदौरिया को हिरासत में लिया है। 6 जुलाई को मतदान वाले दिन राजू भदौरिया सहित चार लोगों ने मिलकर भाजपा नेता चंदू शिंदे की गाड़ी रोककर जानलेवा हमला किया था जिस पर हीरानगर पुलिस ने कांग्रेस पार्षद पद के उम्मीदवार सहित चार लोगों पर केस दर्ज किया था।

BJP के पूर्व विधायक भूले शब्दों की मर्यादा, IAS ऑफिसर से बोले- तुम कितने दिन नौकरी करोगी
उज्जैन में भाजपा के पूर्व विधायक और एक महिला आईएएस अधिकारी की नोक झोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पूर्व विधायक महिला अफसर को धमका रहे हैं और कहते हैं कि तुम कितने दिन नौकरी करोगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News