मुझे सिंधिया जी का चमचा छोड़ कड़ाही भी कहो- महेंद्र सिंह सिसोदिया

1/14/2020 11:25:50 AM

अशोकनगर(भारतेंद्र सिंह बेंस): गुना के भाजपा सांसद केपी यादव द्वारा श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को चमचा कहे जाने को लेकर सिसोदिया ने प्रतिक्रिया दी है। श्रम मंत्री ने कहा है कि, मैं महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया का चमचा हूं और जीवन पर्यंत रहूंगा। इसमें दिक्कत ही क्या है और मुझे इस बात पर गर्व है।

PunjabKesari

सोमवार को मीडिया के साथ बातचीत करते हुए मंत्री ने कहा कि कल तक सांसद केपी यादव सिंधिया का चमचा नहीं थे क्या? वह महाराज की गाड़ी के पीछे नहीं दौड़ते थे क्या? उन्होंने कहा कि इसमें कौन सी बात है। महाराज ने मुझे टिकट दिया। मेरा जीवन संवारा, मुझे कैबिनेट मंत्री बनाया। मीडिया से बात करते हुए जब भाजपा सांसद द्वारा उनको सिंधिया का गुलाम कहने के बारे में प्रतिक्रिया पर पूछा गया तो सिसोदिया ने कहा कि उन्होंने मुझें गुलाम नहीं चमचा कहा था। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मैं इतने बड़े कद के व्यक्ति का चमचा हूं। मैं तो चाहूंगा कि आप मुझे कढ़ाई भी कहो। चमचा कढ़ाई इकट्ठी साथ में कह दो। मंत्री ने कहा कि मैं हूं तो हूं इसमें क्या बात है और जीवन पर्यन्त रहूंगा, अपने जीवन की आखिरी सांस तक रहूंगा। मैं राजनीति छोड़ दूंगा लेकिन महाराज सिंधिया को नहीं छोडूंगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News