बड़वानी में बीजेपी ने किया क्लीन स्वीप, चारों जनपद पंचायतों में गाड़ा झंडा

7/27/2022 4:38:12 PM

बड़वानी (संदीप कुशवाह): बड़वानी में जनपद अध्यक्ष निर्वाचन के पहले चरण में 4 जनपद पंचायत में भाजपा ने 3 सीटों पर जीत हासिल की है। इस जीत के साथ ही  बीजेपी कार्यकर्ताओं में जीत का जश्न मनाना शुरू हो गया है। आज जनपद अध्यक्ष को लेकर प्रथम चरण में चार ब्लॉक में चुनाव सम्पन्न हुए हैं। जिसमें दो जनपद में चिट्ठी से भाजपा का जनपद अध्यक्ष चुना गया, तो वहीं 2 जगह मतों के आधार पर अध्यक्ष निर्वाचित हुए।

बड़वानी में कांग्रेस का सूफड़ा साफ 

ठीकरी जनपद पंचायत (tikri janpad panchayat election 2022) में भाजपा (bjp) के मनोहर अवास्या को 17 मतों में 9 मत मिले, तो वहीं कांग्रेस (congress) को 6 मत मिले हैं। बाकी 2 मत रिजेक्ट हुए हैंं और भाजपा का अध्यक्ष निर्वाचित हुआ है। वहीं राजपुर जनपद (rajpur janpad) में बराबरी का मामला होने पर चिट्ठी उछाली गई, जिसमें भाजपा की अनीथा खन्ना ने जीत हासिल की है। बात पानसेमल जनपद पंचायत (pansemal janpad panchayat) की करें तो यहां भाजपा की बागी निर्दलीय शिला विनोद 9 मतों से विजय हुई हैं। 

सेंधवा जनपद पंचायत (sendhwa janpad panchayat) के चुनाव में भी चिट्ठी उछालकर फैसला किया गया, यहां दोनों उम्मीदवारों को 12-12 मत मिले थे। एक निर्वाचित जनपद सदस्य अनुपस्थित था। मुकाबला बराबरी का होने के बाद फैसला चिट्ठी उछालकर किया गया। जिसमें भाजपा (bjp) की लता सीताराम पटेल विजय हुई है। प्रथम चरण की बात करें तो बड़वानी से कांग्रेस का सूफड़ा साफ (congress cleanship from barwani) हो गया है और भाजपा को किस्मत का भी साथ मिला है। भाजपा में खुशी की लहर है और भाजपा कार्यकर्ता आतिशबाजी कर जमकर जश्न मना रहे हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News