बीजेपी ने शुरू किया Selfie with mask campaign, शिवराज सिंह ने शेयर की पोस्ट

4/28/2020 3:53:19 PM

भोपाल: कोरोना संकट में मास्क के लिए लोगों को जागरुक करने के लिए बीजेपी युवा मोर्चा ने आज सैल्फी विद मास्क कैंपेन की शुरुआत की। इस कैंपेन की शुरुआत स्वंय सीएम शिवराज सिंह ने करते हुए मास्क के साथ सेल्फी लेकर अपने ट्वीटर पर पोस्ट की है। इसके साथ ही सीएम शिवराज ने मास्क की  महत्व समझाते हुए लिखा कि मास्क के लिए लोगों का जागरुक होना बहुत जरुरी है, ताकि प्रदेश की जनता कोरोना महामारी अपना बचाव कर सकें। वह खुद भी मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलते हैं।


बीजेपी युवा मोर्चा के मध्य प्रदेश के अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने ऐलान किया था कि मंगलवार को सुबह 11:00 बजे से पूरे प्रदेश में सेल्फी विद मास्क अभियान शुरू किया जाएगा। इसके तहत सभी कार्यकर्ता मास्क के साथ अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे। अगर वह चाहें तो सेल्फी के साथ अपना वीडियो भी पोस्ट कर सकते हैं। इसके साथ ही आम लोगों से भी इसी तरीके से सेल्फी लेकर पोस्ट करने के लिए कहा गया था।

PunjabKesari

आपको बता दें कि प्रदेश में मास्क लगाना जरुरी कर दिया है। यदि कोई इसका उल्लंघन करता है तो उसे फाइन का भी प्रावधान है। यह नियम प्रदेश के सभी जिलों में लागू हैं। बावजूद इसके बहुत से ऐसे लोग हैं जो घर से बाहर निकलने पर मास्क का इस्तेमाल नहीं करते हैं। ऐसे में यह जरूरी है कि उन्हें मास्क लगाने के लिए जागरूक किया जाए। इसी लिए इस कैंपेन की शुरुआत की गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News