BJP नेता ने पार्टी को दी नसीहत, लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर दी ये प्रतिक्रिया

3/11/2019 6:26:16 PM

भोपाल: चुनावों की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक दलों में हलचल मच गई है। पार्टियां चुनाव से पहले बैठकें कर आगे की रणनीति तैयार कर रही है। इसी कड़ी में लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद रघुनंदन शर्मा ने पार्टी को बड़ी नसीहत दी है। शर्मा ने कहा कि '15 साल के शासन में कई अवसरवादी पार्टी में शामिल हो गए , लिहाजा नेतृत्व अपनी नजरें ठीक रखे। परिक्रमावादी और पराक्रमवादी में नेतृत्व का अंतर समझना चाहिए'।

PunjabKesari

 

वहीं उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान किए गए टिकट वितरण पर सवाल उठाते हुए कहा कि 'परिक्रमा वादी टिकिट तो ले आते है, लेकिन पार्टी की सेहत के लिए ये ठीक नही होते है। विधानसभा चुनाव के दौरान प्रत्याशियों का चयन सही नहीं हुआ था जिसका खामियाजा आपके सामने है। चुनाव के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं की वर्किंग में लापरवाही देखी गई'।

 

PunjabKesari


खुद के चुनाव लड़ने पर बोले
अपने लोकसभा चुनाव लड़ने पर शर्मा ने कहा कि 'पिछले चुनाव में मुझे भी तैयारी करने को कहा था, पर मेरे साथ भी कपट किया गया। अब मैं टिकिट के लिए किसी के सामने याचना करने नही जाऊंगा, पार्टी को ठीक लगे तो टिकिट दें वरना ना दें'। बताते चले कि बीजेपी द्वारा 70 पार के फॉर्मूले पर यू-टर्न लेने के बाद वरिष्ठ नेताओं में फिर से चुनाव लडने की उम्मीद जागी है और वे दावेदारी पेश कर रहे है। इससे पहले वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर ने भोपास से टिकट की दावेदारी पेश की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News