BJP को कांग्रेस सरकार के बारे में बोलने का कोई अधिकार नहीं, शिवराज ने 15 साल में कुछ नहीं किया: कम्प्यूटर बाबा

12/20/2019 2:49:54 PM

देवास (एहतेशाम कुरैशी): मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार के एक साल पूरा होने पर कम्प्यूटर बाबा ने बीजेपी का कांग्रेस सरकार के एक साल के कार्यकाल पर उठ रहे सवालों के जवाब में पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी को सरकार के कामकाज के बारे में बोलने का कोई अधिकार ही नहीं है। क्योंकि बीजेपी अपने 15 साल के शासनकाल में कुछ भी नहीं कर पाई और मध्य प्रदेश के हालत आज भी वहीं के वहीं हैं। कांग्रेस की कमलनाथ सरकार से वही चीजें विपक्ष एक साल के भीतर उम्मीद लगाए बैठा है कि सब ठीक हो जाएगा।

PunjabKesari

वहीं कम्प्यूटर बाबा ने कमलनाथ सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि यह कमलनाथ सरकार है ना कि बीजेपी की शिवराज सरकार। साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि जो काम कभी 15 साल में नहीं हुए होंगे वो कमलनाथ सरकार करेगी। कमलनाथ जो कहते है, वो करते हैं, ये केवल घोषणा नहीं करते, जितनी बात बोलेंगे उतना करेंगे बस थोडा समय तो लगेगा ही। 5 साल गुजरने तो दीजिए।

PunjabKesari

वहीं कम्प्यूटर बाबा ने पूर्व की शिवराज सरकार को देते हुए कहा कि सलाह अब उन्हें देखना चाहिए और समझना चाहिए। कमलनाथ सरकार कैसे चलती है। अभी इतना ना तिलमिलाइए। इतनी जल्दी तिलमिला रहे हैं। उन्होंने 15 साल राज किया है। अभी तो कांग्रेस का एक साल हुआ है। कमलनाथ कैसे काम करते है, ये शिवराज को सीखना चाहिए। इस दौरान उन्होंने शिवराज सरकार में नर्मदा किनारे लगे पौधों को लेकर भी पूर्व की शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा।

वहीं कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि 7 करोड़ पौधे शिवराज सरकार ने नंबर वन आने के लिए लगाए थे। ताकि इतिहास में नाम हो जाए। उस 7 करोड़ पौधों में कई करोड़ों का घोटाला कर दिया गया। 700 पौधे भी नर्मदा किनारे नहीं बचे हैं। मैंने सीएम से इसकी जांच की मांग के साथ ही दोषियों को सजा देने की भी मांग की है। इसे महाघोटाला बताते हुए उन्होंने कहा कि शिवराज की सरकार के समय में बहुत सारे महाघोटाले हुए हैं।थोडा समय बीतने दें एक- एक करके सारे घोटाले सामने आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News