कोरोना संकट के बीच भाजपा का विरोध प्रदर्शन! गौरव रणदिवे बोले- जीतू पटवारी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं

1/8/2022 12:22:06 PM

इंदौर(गौरव कंछल): पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर भाजपा का विरोध जारी है। पार्टी के सभी विंग अलग अलग प्रदर्शन कर विरोध जता रहे हैं। इसी कड़ी में इंदौर में इंदौर भाजपा ने गांधी प्रतिमा के नीचे मौन धरना दिया। लेकिन इंदौर में बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए इस विरोध प्रदर्शन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। आमजन पर कोरोना पाबंदियां बढ़ा दी गई है लेकिन इन नेताओं की लापरवाही कहीं इंदौर की जनता पर भारी न पड़ जाए।

PunjabKesari

मीडिया से चर्चा में नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर बड़ा षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया। उन्होंने कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी को नौटंकीबाज वाले बयान पर घेरते हुए कहा कि उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, इसलिए ऐसे बयान देते हैं। पीएम की सुरक्षा में चूक के मामले में भाजपा का विरोध जारी है। भाजपा पूरे देश में हमारा प्रधानमंत्री हमारा सम्मान कार्यक्रम कर रही है। इसके तहत शुक्रवार शाम को भाजपा ने इंदौर में रीगल स्थित गांधी प्रतिमा के नीचे बैठकर मौन धरना दिया। भाजपा के सभी बड़े नेता, पदाधिकारियों ने 2 घंटे का मौन रखकर पंजाब कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध जताया। इस मौके पर नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने पंजाब सरकार पर बड़ा षड्यंत्र रचने का गंभीर आरोप लगाया।

PunjabKesari

इस मौन प्रदर्शन में नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे के अलावा जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट, आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा, वरिष्ठ नेता मधु वर्मा, विधायक रमेश मेंदोला, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता सहित कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए। मीडिया द्वारा कांग्रेस के आरोपों को लेकर जब सवाल किया गया तो नगर अध्यक्ष ने इसे कांग्रेस की ओछी राजनीति बताया। वहीं जीतू पटवारी के नौटंकीबाज वाले बयान पर भी गौरव रणदिवे ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जीतू पटवारी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News