Punjab Kesari MP ads

भाजपा मेरी इमेज खराब करने के लिए खर्च रही करोड़ों रुपए - राहुल गांधी, सचिन पायलट- अशोक गहलोत को लेकर कही बड़ी बात

11/28/2022 4:05:00 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश में भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। राहुल गांधी ने कहा कि मेरी इमेज खराब करने के लिए भाजपा करोड़ों रुपए खर्च कर रही है। राजस्थान विवाद में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट ये दोनों नेता हमारे एसेट हैं। मैं इस बात की गारंटी दे सकता हूं कि राजस्थान में इसका भारत जोड़ो यात्रा पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

PunjabKesari

खुद पर हो रहे हमलों के सवाल का जवाब देते हुए इंदौर में राहुल गांधी ने मीडिया से कहा कि- बीजेपी की प्रॉब्लम यह है कि उन्होंने हजारों करोड़ रुपए मेरी इमेज खराब करने में लगाए, लोग सोचते है कि यह मेरे लिए नुकसानदेयक है,जबकि मुझे लगता है कि यह मेरे लिए अच्छा है, क्योंकि मेरे पास सच्चाई है! बड़ी शक्ति से लड़ने पर व्यक्तिगत हमला होता है! ऐसे हमले ही हमें आगे बढ़ने की प्रेरणा देते है! इसलिए मुझ पर होने वाला व्यक्तिगत हमला ही मेरा गुरु है!

PunjabKesari

अगर मुझ पर ये हमले हो रहे हैं तो मुझे लगता है कि मैं सही काम कर रहा हूं। ये एक प्रकार से मेरा गुरू है। ये मुझे सिखाता है कि मुझे इधर जाना है, उधर नहीं जाना। लड़ाई क्या है, लड़ाई जो आपके सामने खड़ा है, लड़ाई उसकी सोच को गहराई से समझने की है। मैं धीरे धीरे आरएसएस और भाजपा की सोच को अच्छे से समझने लगा हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News