टिकट की चाह रखने वालों को मुरलीधर राव की दो टूक,- मेरा कितना ही बड़ा फोटो लगा दो, इससे नहीं मिलेगा टिकट

5/8/2022 3:06:12 PM

राजगढ़ (सुनील सरावत): संगठन को मजबूत करने के लिए एक दिवसीय दौरे पर आए बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव (bjp state incharge muralidhar rao) ने भाजपा कार्यालय (bjp office) में आयोजित जिला बैठक में कहा कि चाहे मुरलीधर राव (muralidhar rao) का कितना ही बड़ा फोटो लगवा दो, कितनी माला पहना दो, लेकिन इससे टिकट नहीं मिलेगा। काम एवं जनता की कसौटी पर खरा उतरने वालों पर ही विचार किया जाएगा। स्थानीय नेताओं से उन्होंने कहा कि पार्टी के हित व हक में कोई बात हो जो यहां नहीं कह पा रहे हो मुझसे पत्राचार करो। 2 महीने में असर न हो तो कहना कि आपकी बात उचित पटल पर रखी जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि संगठन के मूलमंत्र को आधार मानकर लग जाओ हर हाल में जिले की पांचों विधानसभा सीट (assembly seat) जीतना है। 

PunjabKesari

पदाधिकारी बोले,- राजगढ़ में समन्वय की कमी

बैठक में अपेक्षित पदाधिकारियों ने अपना दर्द भी प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव (muralidhar rao) के सामने जाहिर कि।या बहुत से पदाधिकारियों ने कहा कि जिले में समन्वय की कमी है। यदि यही स्थिति रही तो भाजपा जिले की एक भी विधानसभा सीट नहीं जीत पाएगी। इसके अलावा जिले के कुछ पदाधिकारियों ने कहा कि संगठन में काम का केंद्रीकरण (centralization) किया जा रहा है। उन्हें किसी प्रकार का कोई काम नहीं दिया जा रहा है। इसके जवाब में मुरलीधर राव (rao) ने कहा कि हर कार्यकर्ता को काम दिया जाएगा। चाहे वह छोटा हो चाहे बड़ा। कुछ लोगों ने कहा कि कार्यकर्ताओं का कोई काम नहीं हो पा रहा है और वह मारा मारा फिर रहा है।

PunjabKesari

फिर लगे जमकर बेनर पोस्टर

पिछले दिनों राजगढ़ जिले के दौरे पर आए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) के दौरे के दौरान भी राजगढ़ विधानसभा के नेताओं ने जमकर बैनर पोस्टर लगाए थे। जिसके बाद बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री सिंधिया, सोशल मीडिया (scindia troll on social media) पर जमकर ट्रोल हुए थे। लेकिन इस बार फिर नेताओं ने बैनर पोस्टर की बाढ़ लगा दी। टिकट की चाह रखने वाले नेताओं ने नाका नंबर 3 से लेकर खिलचीपुर नाका व भाजपा जिला कार्यालय तक जमकर बैनर पोस्टर लगाएं। हालांकि टिकट की चाह रखने वाले नेताओं के सपनों की हवा उस समय निकल गई, जब बैठक में मुरलीधर राव ने साफ करते हुए कहा कि बैनर में बड़ा फोटो लगाने से टिकट नहीं मिलता है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News