सुमावली में गूंजे विरोध के स्वर, भाजपा को उठाना पड़ेगा भारी नुकसान

11/3/2018 1:43:33 PM

मुरैना:  मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। जिसमें कुछ प्रत्याशियों को दोबारा मौका मिला है तो कुछ एक नए चेहरे भी मैदान में उतारे गए हैं। टिकट आबंडन को लेकर कहीं पर जश्न का माहौल है, तो कहीं पर विरोधावास देखने को मिल रहा है। मुरैना जिले की सुमावली विधानसभा में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है। 

बता दें कि मुरैना जिले की 6 विधानसभाओं में से चार विधानसभा सीट के उम्मीदवारों की सूची जारी हुई है। जिसमें सुमावली विधानसभा सीट से अजब सिंह कुशवाह को उम्मीदवार घोषित किया गया है। जिसके बाद बाहरी प्रत्याशियों को टिकट देने पर स्थानीय नेताओं में काफी रोष देखा जा रहा है।

PunjabKesari
 

दरअसल, 2013 के विधानसभा चुनाव में बसपा की तरफ से चुनाव लड़ने वाले अजब सिंह कुशवाह को बीजेपी ने इस बार सुमावली विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। जिसके बाद सुमावली विधानसभा क्षेत्र के स्थानीय नेताओं ने इसके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। साथ ही पार्टी के लिए काम करने तक से मना कर दिया है। बीजेपी के पुराने कार्यकर्ता रामनारायण कुशवाह ने खुलकर पार्टी के निर्णय का विरोध करते हुए कहा है कि पार्टी ने ऐसे नेता को टिकट दिया  है जिसका यहां कोई वजूद नही है। यहां से टिकट क्षेत्रिय  प्रत्याशी को मिलना चाहिए था। भाजपा को अपने इस निर्णय से आने वाले समय में  भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। वहीं पूरे क्षेत्र में चर्चा है कि अजब सिंह ने भाजपा से डेढ़ करोड़ रुपए देकर टिकट लिया है।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News