खरीद-फरोख्त पर बीएल संतोष बोले- BJP कोई साधु संत नहीं जो मौका मिलने पर सरकार न बनाए

12/1/2021 11:33:13 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने प्रदेश दौरे में लगातार बैठकें की और संवाद कार्यक्रम किये। इंदौर में एक संवाद कार्यक्रम में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष से भाजपा पर लगने वाले विधायकों के खरीद-फरोख्त और दल बदलकर कराकर सरकार बनाने के आरोपों को लेकर सवाल किया गया। इस पर बीएल  संतोष ने आक्रामक होकर जवाब दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा कोई साधु संत नहीं हैं जो सरकार बनाने का मौका छोड़ दे। भाजपा राजनैतिक दल है और वे राजनीति तो करेंगे ही। जब भी मौका आता है तो भाजपा सरकार बनाने के लिए तैयार रहती है।

PunjabKesari
उन्होंने आगे कहा कि कोई अगर भाजपा में शामिल हो रहा है तो भाजपा से सवाल क्यों होता है.. सवाल उस व्यक्ति से पूछा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियों की विचारधारा में अब लोगों को विश्वास नहीं रहा है और उनका नेतृत्व भी कमजोर है। दूसरी पार्टियों में नेता-कार्यकर्ता अपने नेतृत्व के पास जाते हैं तो उनकी बात सुनने के बजाय नेतृत्व कुत्तों से खेलता है। ऐसे अपमान के साथ कौन दूसरी पार्टियों में रहेगा।

बीएल संतोष यहीं नहीं रुके.. उन्होंने कहा कि जब जरूरत होती है तो भाजपा के नेता-कार्यकर्ता जमीन पर मौजूद होकर काम करता है, वही दूसरी पार्टियों के नेता घूमने के लिए बाहर निकल जाते हैं। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेसी बहुत कट्टरपंथी पार्टी हो गई है.. अब यह वो कांग्रेस नहीं रही जो पहले हुआ करती थी। आप कांग्रेस के ट्विटर हैंडल की भाषा देखिए कितनी खतरनाक भाषा का उपयोग होता है। लोग हमारा नेतृत्व, हमारी विचारधारा को देखकर हमारे पास आते हैं। दरअसल भाजपा पर जोड़ तोड़कर सरकार बनाने के कई आरोप लगते रहे है.. लेकिन पार्टी नेता इन आरोपों पर खुलकर कभी नहीं बोलते पर यहां राष्ट्रीय महामंत्री संगठन ने आक्रमकता के साथ अपनी पार्टी का पक्ष रखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News